Thursday - 6 May 2021 - 6:05 PM

CSK के गेंदबाजी कोच और सर्विस स्टाफ भी कोरोना की चपेट में

जुबिली स्पेशल डेस्क

नयी दिल्ली। देश भर में कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है। कोरोना जहा आम इंसानों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है तो दूसरी ओर अब ये खिलाड़ियों को अपना शिकार बना रहा है।

कल वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच को स्थगित कर दिया गया है।

अब खबर है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम के सर्विस स्टाफ का एक सदस्यकोरोना की चपेट में आ गए है। हालांकि अब भी बड़ा सवाल है कि वे बायो-बबल के अंदर वायरस की चपेट में कैसे आए।

बालाजी और सर्विस स्टाफ का सदस्य सोमवार को किए गए टेस्ट में संक्रमित पाया गया, हालांकि सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन समेत टीम के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं। इसके बाद CSK-RR के बीच होने वाले मैच को फ़िलहाल टाल दिया गया।

बता दे कि बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के अनुसार यदि कोई भी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट निगेटिव आनी चाहिए।

ये भी पढ़े: ICC ने डीआरएस नियम में किन बदलाव को दी मंजूरी

ये भी पढ़े: …तो क्या संन्यास लेने जा रहे हैं मोहम्मद शमी

ये भी पढ़े चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत बने दिल्ली कैपिटल्स कप्तान

इसके साथ IPL में  बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आने की वजह से सभी को कड़े पृथकवास में रहना होगा और उनका दिन कोरोना का टेस्ट होगा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,57,229 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 3,449 कोविड मरीजों की जान गई है. वहीं, बीते 24 घंटे में 3,20,289 कोरोना मरीज ठीक/डिस्चार्ज हुए हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com