Monday - 27 September 2021 - 12:50 AM

पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रहा विवाद, सिद्धू ने दिखाए तेवर

जुबिली न्यूज डेस्क

पंजाब कांग्रेस में जारी अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता  नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवादों को सुलझाने की अब तक की सारी कोशिशें नाकाम दिख रही हैं। अब तो सिद्धू कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ खुलकर बैटिंग कर रहे हैं।

एक अखबार से बातचीत में नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की अंदरूनी कलह की पोल खोल दी और सीधे तौर पर कैप्टन को निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह हर दिन झूठ बोलते हैं।

इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर भी इशारों-इशारों में कैप्टन पर तीखा वार किया और अपने सख्त तेवर दिखाया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि जब सिस्टम ने खुद को बदलने से इनकार कर दिया, तो मैंने सिस्टम ही ठुकरा दिया।

ये भी पढ़े:    राज्यपाल धनखड़ का खुलासा, कहा- ममता ने रात में…

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव होना है और काग्रेस में हलचल मची हुई है। कैप्टन और सिद्धू आमने-सामने हैं। कोई भी झुकने को तैयार नहीं है।

अपने एक ट्वीट में सिद्धू ने लिखा कि 17 साल मैं लोकसभा, राज्यसभा, विधायक, मंत्री के पद पर रहा, लेकिन एक ही मकसद रहा। पंजाब का जो सिस्टम है, वो बदलूं और लोगों के हाथ में ताकत वापस दूं।

उन्होंने आगे कहा कि जब सिस्टम ने हर रिफॉर्म की कोशिश को ही नकार दिया, तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया। चाहे मुझे कैबिनेट के लिए ऑफर ही क्यों ना आते रहें। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इस ट्वीट के साथ एक इंटरव्यू का हिस्सा भी साझा किया है।

ये भी पढ़े:   आखिर योगी ही भारी पड़े

ये भी पढ़े:    डंके की चोट पर : राम नाम पर लूट है लिखापढ़ी में लूट

विवाद खत्म करने की कोशिश में कांग्रेस आलाकमान

मालूम हो कि नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से ये ट्वीट तब आया है, जब कांग्रेस का केंद्रीय आलाकमान पंजाब में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी में सबकुछ ठीक करने की कोशिश में जुटा है। पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू ने लंबे समय से कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ झंडा बुलंद किया हुआ है।

लेकिन चुनाव से पहले पार्टी सबकुछ ठीक कराना चाहती है, कांग्रेस आलाकमान ने एक कमेटी का गठन कर पंजाब के सभी विधायकों, सांसदों, नेताओं को तलब किया। कैप्टन और सिद्धू गुट के बीच दूरियां खत्म करने की कोशिश की गई, लेकिन, इस बीच आया नवजोत सिंह सिद्धू का ये बयान दर्शाता है कि उन्होंने तेवर कम नहीं किए हैं।

ये भी पढ़े:  शिवसेना MLA ने उद्धव को लिखा LETTER, BJP से इसलिए दी हाथ मिलाने की सलाह

ये भी पढ़े:   इस पिछड़ी मुस्लिम बिरादरी के अधिकार के लिए लड़ेगी कांग्रेस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com