Sunday - 23 January 2022 - 1:41 AM

राम मन्दिर को उड़ाने की साज़िश नाकाम

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है. इन पर राम मन्दिर को उड़ाने की साज़िश का इल्जाम है. इन युवकों में एक युवक इज़हार उत्तर प्रदेश के शामली जिले का रहने वाला है. इज़हार फल का बिजनेस करता है. वह काफी समय से जम्मू से सेब सप्लाई का कम कर रहा है. इधर वह शामली में ही था. वह अपनी गाड़ी का चालान भरने जा रहा था कि उसे जम्मू-कश्मीर की पुलिस अपने साथ लेकर चली गई.

जम्मू-कश्मीर पुलिस का दावा है कि राम मन्दिर को उड़ाने की साज़िश रचने वाले यह युवक जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं और उसी के इशारे पर काम करते हैं. इज़हार के घर वालों का कहना है कि 21 जुलाई को जम्मू पुलिस शामली आयी थी. घर वालों को बताया था कि कुछ ज़रूरी पूछताछ करनी है इसलिए साथ लेकर जा रहे हैं. इतना समय बीत गया लेकिन इज़हार को छोड़ा नहीं गया. अब पुलिस का दावा है कि उसने समय रहते राम मन्दिर उड़ाने का मंसूबा तोड़ दिया है. जम्मू पुलिस का कहना है कि इन चारों की गिरफ्तारी से साज़िश नाकाम हो गई.

यह भी पढ़ें : कोरोनाकाल में एक दिन भी रुकने नहीं दी इन लड़कियों की पढ़ाई

यह भी पढ़ें : पुलिस का ज़ुल्म बर्दाश्त नहीं सरकार फ़ौरन गाइडलाइन जारी करे

यह भी पढ़ें : ताज़िया फाड़े जाने से नाराज़ लोगों ने घेरी कोतवाली, तनाव बढ़ा तो दरोगा हुआ लाइन हाज़िर

यह भी पढ़ें : शनिवार को साप्ताहिक बाज़ार हुआ गुलज़ार तो व्यापारियों के खिले चेहरे

उधर शामली के लोगों का कहना है कि इज़हार के छह भाई और हैं. सभी अपने-अपने काम में लगे हैं. सातों भाई काफी मेहनती और शरीफ हैं. उनका किसी से भी विवाद नहीं है. इतना मेहनती युवक आतंकी गतिविधियों से जुड़ा हो सकता है इस बात को शामली के लोग मानने से इनकार करते हैं. उसके परिवार के लोग भी यह चाहते हैं कि किसी एजेंसी से निष्पक्ष जांच करा ली जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com