Tuesday - 7 February 2023 - 2:05 PM

कांग्रेस ने योगी को क्यों कहा वायरस

जुबिली डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘मुस्लिम लीग वायरस’ वाली टिप्पणी पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार करते हुए कहा कि ‘आदित्यनाथ नामक वायरस’  से देश की सर्वाधिक आबादी वाले राज्य में विकास ‘हैंग’  हो गया है।

पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सच्चाई यह है कि योगी आदित्यनाथ नामक के वायरस ने उत्तर प्रदेश के विकास को हैंग कर दिया है। उपचुनाव में जनता ने इस वायरस को ठीक करने की कोशिश की और अब लोकसभा चुनाव में इसे पूरी तरह साफ़ कर देगी।

सुरजेवाला ने दावा किया किया कि योगी आदित्यनाथ को इतिहास और भूगोल के बारे में कुछ पता नहीं है। यही बड़ी समस्या है। उन्हें जानकारी नहीं है, जबकि बीजेपी के मातृ संगठन ने भारत के विभाजन का प्रस्ताव पारित करने वाले फजलुल हक की मुस्लिम लीग के साथ मिलकर 1942 में बंगाल में सरकार बनाई थी। सुरजेवाला ने सवाल किया कि क्या वह अपने पूर्वजों के बारे में बात कर रहे हैं?

मालूम हो कि इससे पहले सीएम योगी ने ट्वीट के जरिये कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुस्लिम लीग एक वायरस है। एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिये अगर ये जीत गए तो क्या होगा? ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com