Saturday - 28 January 2023 - 5:56 AM

कामर्शियल चैलेंजर्स ने उद्घाटन मैच में पर्सनल वारियर्स को 6-0 से हराया

  • इंटर डिपार्टमेंटल फुटसॉल टूर्नामेंट

लखनऊ। कामर्शियल चैलेंजर्स ने एनईआर लखनऊ के इंटर डिपार्टमेंटल फुटसॉल टूर्नामेंट में पर्सनल वारियर्स को 6-0 से एकतरफा मात देकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में एनईआर स्टेडियम, ऐशबाग पर लीग कम नॉकआउट आधार पर खेले जा रहे टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ (एनईआर) के मंडल रेल प्रबंधक  आदित्य कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके व फुटबॉल पर किक मार कर किया। उन्होंने फुटसॉल टूर्नामेंट के आयोजन पर हर्ष जताते हुए प्रतिभागी टीमों का उत्सावर्द्धन करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।

टूर्नामेंट का उद़घाटन मैच सोमवार को कामर्शियल चैलेंजर्स व पर्सनल वारियर्स के बीच खेला गया। कामर्शियल चैलेंजर्स के खिलाड़ियों ने शुरू से ही तेज खेल दिखाया और प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बना लिया।

टीम की जीत में अम्बर प्रताप सिंह ने शानदार खेल दिखाया और प्रतिद्वंद्वी को डिफेंस को भेदते हुए हैट-ट्रिक सहित 5 गोल दागे। इसके अलावा बीबी सोनकर को एक गोल दागने में सफलता मिली। दूसरी ओर पिछड़ने के बाद पर्सनल वारियर्स ने मैच में वापसी की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

आज उद्घाटन के अवसर पर मंडल के खेल अधिकारी व प्रवर मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री अम्बर प्रताप सिंह, एडीआरएम श्री शिशिर सोमवंशी, एडीआरएम श्री संजय यादव, क्रीड़ा सचिव बीआर वरुण व अन्य अधिकारीगण मौजूद थे। लीग कम नॉकआउट आधार पर आयोजित इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली दस टीमों को दो पूल – ए व बी में बांटा गया है जिनके मध्य 18 नवंबर तक लीग मुकाबले खेले जाएंगे।

  • कल का मैच (15 नवंबर)  
  • सिक्योरिटी हंटर्स बनाम इलेक्ट्रिकल थंडरबोल्ट्स (11 बजे)
  • ऑपरेटिंग एवेंजर्स बनाम ट्रैक्शन टाइगर्स (12 बजे)
  • सिक्योरिटी हंटर्स बनाम कामर्शियल चैलेंजर्स (अपराह्नन 3 बजे)
  • इंजीनयरिंग डेयरडेविल्स बनाम एकाउंट विजार्ड्स (अपराहृन 4 बजे)
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com