Thursday - 4 June 2020 - 5:50 PM

फिल्म कमांडो-3 के इस सीन पर आखिर क्यों मच रहा है हंगामा

स्पेशल डेस्क

मुम्बई। विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म कमांडो की तीसरी किश्त कमांडो-3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर आम दर्शकों में अच्छा-खासा क्रेज है लेकिन इस फिल्म को लेकर अच्छा-खासा विवाद भी देखने को मिल रहा है। दरअसल पूरी कंट्रोवर्सी एक सीन को लेकर है। फिल्म के शुरुआती हिस्से में दिखाया गया है कि एक पहलवान द्वारा स्कूल की बच्ची के साथ खुलेआम छेड़छाड़ कर रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हुआ है और लोग उसकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं।

पांच मिनट के वीडियो पर गौर करे तो इसमे पहलवान द्वारा बच्ची के स्कर्ट को उठाता नजर आ रहा है। इसी शॉट को लेकर लोगों ने जमकर बवाल किया है। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार कमांडो 3 के इस सीन में एक स्कूल की बच्ची लड़कियों के साथ हो रहे यौन शोषण की वीडियो वायरल करने की बात कर रहा है। उसकी वीडियो सुनने के बाद पहलवान उसे धमकी देने लगता है।

वह लड़की के नजदीक जाकर उसके स्कर्ट को उठाने लगता है। लोगों ने इस सीन पर कड़ा ऐतराज जताया है। यूट्यूब पर मौजूद इस पांच मिनट के वीडियो पर यूजर्स काफी गुस्सा निकाल रहे हैं और इस फिल्म को न देखने की बात कह रहे हैं। एक यूजर्स ने कड़ी आलोचना करते हुए लिखा है कि पहलवान महिलाओं की इज्जत करते हैं और फिल्म में यह सीन उनके कैरेक्टर के खिलाफ है। अब देखना होगा फिल्म से ये सीन हटाया जाता है या नहीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com