Sunday - 23 January 2022 - 3:13 AM

कोरोना संकट के बीच झांसी पहुंचे CM योगी, कोविड कमांड-कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड-19 से निपटने के लिए जिला स्तर पर किये जा रहे प्रयासों का जायजा लेने रविवार को वीरांगना नगरी झांसी पहुंचे। मुख्यमंत्री का हैलीकाप्ट पुलिस लाइन हैलीपैड पर उतरा जहां जिले के आला अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया।

उन्होंने जिलाधिकारी कार्यालय में बने कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां वह मेडिकल कॉलेज प्रशासन और चिकित्सकों के साथ कोरोना की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की।

ये भी पढ़े:जानें यूपी में कब दस्तक देगा मानसून

ये भी पढ़े: दिल्ली में बढ़ा लॉकडाउन, CM केजरीवाल बोले- 1 जून से मिल सकती है राहत

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के बारे में कहा जाता था कि यह सबसे बड़ा कोरोना ग्रसित प्रदेश बन जाएगा, यहां 25 अप्रैल से 10 मई के बीच प्रतिदिन एक लाख केस आएंगे। लेकिन हमने इस संक्रमण से सफलतापूर्वक लड़ाई लड़ी और यह समस्या नहीं आने दी। कोरोना वॉरियर्स और जनता के सहयोग से हम मजबूती से कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को लड़ रहे हैं।

लगभग एक घंटे की बैठक के बाद मुख्यमंत्री किसी एक गांव के औचक निरीक्षण के लिए जाएंगे। बिरगुवां व मुस्तरा गांव जाने की ज्यादा संभावना है। गांव में वे तकरीबन एक घंटा गुजारेंगे। इस दरम्यान गांव में उपलब्ध स्वास्थ्य संसाधनों का हाल जानेंगे।

ग्रामीणों से सीधा संवाद कर कोरोना काल में उन्हें मिल रहीं स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति की जानकारी लेंगे। सरकार की अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं की धरातल पर स्थिति का भी पता लगाएंगे। इसके बाद दोपहर ढाई बजे पुलिस लाइन पहुंचकर हेलीकॉप्टर से बांदा के लिए रवाना हो जाएंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com