Wednesday - 8 February 2023 - 12:10 PM

ब्वॉयफ्रेंड ने खोला गर्लफ्रेंड का राज, बताई धोखेबाजी की कहानी

जुबिली न्यूज डेस्क

ब्रिटेन में रहने वाले एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की धोखेबाजी की ऐसी दास्तां सुनाई कि अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उसने गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी के बाद उसकी बेवफाई का ऐसा सबूत दिया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस शख्स की गर्लफ्रेंड ने सोचा नहीं था कि वो इस तरह पकड़ी जाएगी।

गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी और धोखेबाजी

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने बताया कि लंबे समय से जिस गर्लफ्रेंड को वो अपना सबकुछ मानने लगा था, वो इतनी बड़ी धोखेबाज निकली। जिसके उसने आशा भी नहीं किया था। इस शख्स ने लिखा कि उसे गर्लफ्रेंड को लेकर पहले से तो शक था ही पर उसके पैरों तले तब जमीन खिसक गई जब गर्लफ्रेंड ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है। इस शख्स ने अपने साथ घटी इस घटना पर लोगों से सुझाव भी मांगे।

जानें क्या धोखा दिया गर्लफ्रेंड ने?

पीड़ित शख्स ने इस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि गर्लफ्रेंड का प्रेग्नेंट होना ही उसकी धोखेबाजी का सबूत है। दरअसल, इस शख्स ने दो साल पहले ही नसबंदी करा ली थी। ऐसे में उसकी गर्लफ्रेंड का प्रेग्नेंट होना असंभव था। हालांकि, उसकी गर्लफ्रेंड इस बात से अंजान थी कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने नसबंदी कराई थी।

पहले से हो रहा था शक

शख्स ने बताया कि उसे पहले से ही अपनी गर्लफ्रेंड पर शक होने लगा था, वह पिछले कुछ दिनों से काफी सज-धज कर ऑफिस जाने लगी थी और अपने लुक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही फिक्रमंद हो गई थी। कई बार तो उसे ऑफिस से लौटने में बहुत ज्यादा देर हो जाती थी। इस शख्स ने कहा कि इन सब बातों से उसे लगने लगा था कि वह छिपकर किसी और से मिल रही है पर अब उसकी प्रेग्नेंसी की खबर ने सबकुछ साफ कर दिया है।

ये भी पढ़ें-जानें कौन है जयंती चौहान, जिन्‍होंने करोड़ो का बिजनेस ठुकराया

इस शख्स की कहानी सुनकर लोगों ने अजीबोगरीब रिएक्शन दिए वहीं जेन नाम की सलाहकार ने लिखा कि उसे बिना देर किए इस रिश्ते को खत्म कर देना चाहिए और अपनी गर्लफ्रेंड को सबकुछ सच बता देना चाहिए, जिससे वह उस शख्स को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता सके, जिससे वह मिल रही थी।

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी का BJP पर हमला, बोले-उसने हजारों करोड़ मेरी इमेज खराब करने में लगा दिए

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com