Sunday - 17 January 2021 - 3:01 PM

भागलपुर में आईपीएस अफसर पर बमों से हमला

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. बिहार की क़ानून व्यवस्था इतनी बदहाल है कि वहां खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. भागलपुर के कहलगाँव में देर रात आईपीएस अफसर के नेतृत्व में गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने बमों से हमला कर दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. यह पुलिस टीम कुख्यात बदमाश दिव्यांशु झा को गिरफ्तार करने गई थी.

जानकारी के अनुसार भागलपुर के एसएसपी को यह जानकारी मिली कि अपराधी दिव्यांशु झा अपने घर पर मिनी गन फैक्ट्री चला रहा है. इस जानकारी के बाद एसएसपी ने ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की. इस टीम में डीएसपी रेणु कृष्णा अन्य सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ दिव्यांशु को गिरफ्तार करने उसके घर पहुँच गए. जैसे ही पुलिस टीम वहां पहुँची बदमाशों ने पुलिस टीम पर बमों से हमला कर दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.

अचानक पुलिस टीम पर हुए जानलेवा हमले के बावजूद पुलिसकर्मियों ने बदमाशों से मोर्चा जारी रखा. दिव्यांशु और उसके एक सहयोगी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया.पुलिस को मौके से चार पिस्टल, 11 कारतूस और बड़ी संख्या में अर्ध निर्मित असलहे मिले.

यह भी पढ़ें : बोको हरम ने नाईजीरिया में किया कत्लेआम, 110 मजदूरों की गई जान

यह भी पढ़ें : अपने घर में मृत पाई गईं बाबा आम्टे की पोती डॉ. शीतल

यह भी पढ़ें : किसान आन्दोलन से आसमान छुएंगे इन चीज़ों के दाम

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क्योंकि दांव पर उसकी नहीं प्रधानमंत्री की साख है

दिव्यांशु की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि उन्हें ख़ुफ़िया जानकारी मिली थी कि इस अपराधी के मकान पर मिनी गन फैक्ट्री चल रही है. इस जानकारी के बाद ट्रेनी आईपीएस के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई थी जिसमें एक डिप्टी एसपी और आधा दर्जन दरोगा शामिल किये गए थे. उन्होंने बताया कि बदमाशों से पूछताछ चल रही है. इन बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को उन्होंने पुरस्कृत करने की बात कही है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com