Monday - 12 April 2021 - 12:37 AM

‘सूर्यवंशी’ के लिए आफत बना कोरोना, फिर टली डेट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं जिसकी असर अब बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग और उनकी रिलीज़ डेट पर भी असर पड़ने लगा है। दरअसल बीते दिन एक्टर अक्षय कुमार कोरोना का शिकार हो गये। जिसके बाद अब उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू, वीकएंड लॉकडाउन के 30 अप्रैल तक लागू रहने की वजह से अधिकतर बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है। इस दौरान सिनेमाघर भी बंद रखने के आदेश दिए गये हैं। अक्षय की  फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होनी थी। फिर कोरोना की वजह से लॉकडाउन लग तो इसकी पोस्टपोन कर दी गई।

इसके बाद इस फिल्म को इस साल रोहित शेट्टी के बर्थडे यानी 30 अप्रैल को रिलीज़ करने का ऐलान किया गया। इसके लिए फिल्म के निर्माताओं ने एक नया ट्रेलर भी रिलीज कर दिया, लेकिनएक बार फिर इस फिल्म को टाल दी गई है । इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ और यशराज फिलम्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’  की रिलीज को तो पहले ही टाला जा चुका है।

सूर्यवंशी के रिलीज़ डेट टलने के बाद अब अप्रैल में अब सिर्फ दो बड़ी फिल्मे ही मैदान में बची हैं। इनमें अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ‘द बिग बुल’ है जो 8 अप्रैल को सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इसके अलावा कंगना रणौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट को 23 अप्रैल को रिलीज होना प्रस्तावित है।

इसके अलावा अक्षय कुमार चार और फिल्में ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’ ,’बेल बॉटम’ और ‘बच्चन पांडे’ की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है और इनके लिए रिलीज का तारीखों का ऐलान होना बाकी है।

ये भी पढ़े : कोरोना का शिकार हुई भूमि पेडनेकर, की लोगों से ये अपील

ये भी पढ़े :  अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, हुए होम क्वारनटीन

इसके साथ ही इस बात की भी चर्चा है कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले महीने सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। हलाकि इस बारे में फिल्म वितरित कर रही कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं की दी गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com