Saturday - 22 January 2022 - 2:17 AM

पिंक साड़ी में मोनालिसा का ये कातिलाना रूप आपने देखा क्या ?

जुबिली स्पेशल डेस्क

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनका जादू एक बार फिर चलता दिख रहा है। उन्होंने हाल में ही अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक बार फिर पारा बढ़ा दिया है।

 

फोटो पर गौर करे तो वो बला की खूबसूरत नजर आ रही है। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पिंक साड़ी में कहर ढाया है। मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाएं कार के बोनट पर बैठ कर दिखाई है।

इस दौरान उन्होंने पिंक साड़ी में पहन रखी है अपनी खूबसूरती और दलकश अदाओं का जादू बिखेरने रहा है। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा की फोटो पर गौर करे तो उन्होंने मैचिंग चूड़ियां पहनी है और साथ में मांग में सिंदूर और कानों में झूमक पहनकर अपने फैंस को एक बार फिर हैरान किया है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है।

सोशल मीडिया पर उनका जादू एक बार फिर चलता दिख रहा है। उन्होंने हाल में ही अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक बार फिर पारा बढ़ा दिया था।

फोटो पर गौर करे तो वो बला की खूबसूरत नजर आ रही थी । इस दौरान उन्होंने ओलिव ग्रीन कलर की बिकिनी पहन रखी थी। मोनालिसा ने स्वीमिंग पूल के साइड में बैठी पोज दिया था। इस दौरान नीले पानी और बैकग्राउंड में पेड़-पौधों की वजह से उनका फोटो फ्रेम और बेहतर कर दिया था ।

मोनालिसा ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि अपनी व्यस्त जिंदगी को भूल जाएं, रिलैक्स करने का वक्त है ये। वहीं उनके पति ने फोटोज पर फायर इमोजी के साथ उनकी पत्नी की जमकर तारीफ कर डाली थी मोनालिसा की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

लोग लगातार इसे देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि बहुत कम लोगों को मोनालिसा का असली नाम पता है।

दरअसल उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है। उन्होंने बिग बॉस-10 में भी नजर आई है। कई भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में काम किया है। ब्लैकमेल, तौबा तौबा और जैकपॉट जैसी हिन्दी फिल्मों में काम किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com