Tuesday - 29 November 2022 - 5:25 PM

तो इस वजह से रुकी भूल भुलैया-2 की शूटिंग

जुबिली न्यूज़ डेस्क

कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है। वैक्सीन आ जाने के बाद भी कई बॉलीवुड सेलेब्स शूटिंग करने से कतरा रहे हैं। इसी वजह से डायरेक्टर के सामने मुश्किलें कड़ी हो रही है। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग को फिर से रोक दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर ने अनिश्चित समय के लिए इसे रोक दिया है।

बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर अनीस ने फिल्म के स्टार्स को शूटिंग शुरू करने के लिए बुलावा भेजा, तब तब्बू जो इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं, उन्होंने आने से मना कर दिया। इसी वजह से फिल्म की शूटिंग से रोक दिया गया है। कहा जा रहा है कि तब्बू कोरोना संक्रमण की वजह से फिल्म की शूटिंग करने से बच रही है इसलिए वो डेट नहीं दे रही हैं।

बता दें कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग पिछले साल मार्च में शुरू हुई थी, लेकिन कोरोना महामारी के दस्तक देने के बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।जब से स्थिति छोड़ा सामान्य हुई है, तब से कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन ‘भूल भुलैया 2’ अभी भी अधर में अटकी है।

कहा जा रहा है कि तब्बू ने फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया है। वह अभी इस कोरोना काल में अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। जब तक कोरोना के हालात ठीक नहीं हो जाते, तब तक वह काम पर नहीं लौटेंगी।

तब्बू के इंकार से प्रोड्यूसर के सामने फिल्म की शूट रोकने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था। इसके बाद ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। यकीनन, तब्बू के इस कदम से फिल्म के बाकी सदस्यों का उत्साह कम हुआ है।

बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था । इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, विद्या बालन ने कमाल कर दिया था। इसके बाद अब इस फिल्म के सीक्वेल से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com