Saturday - 28 January 2023 - 10:38 PM

विराट ने अनुष्का और वामिका को कुछ इस तरह से दी महिला दिवस की बधाई

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अनुष्का शर्मा बीते दिनों मां बनी है। हालांकि दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है जिसकी वजह से उनकी बच्चों की तस्वीर देखने के लिए उनके फैंस बेताब है। इस बीच बारी -बारी से दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने बच्चों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

महिला दिवस के मौके पर पहले करीना ने अपने बेटे को गोद में लेकर एक तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद ही अनुष्का ने भी अपनी बेटी की दूसरी तस्वीर सामने आई है लेकिन खास बात ये है कि उनकी इस तस्वीर को विराट कोहली ने शेयर किया है। इसके साथ ही महिला दिवस का एक संदेश भी लिखा है। इससे पहले अनुष्का बच्ची को गोद में लेकर फोटो शेयर कर चुकी हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने अनुष्का और अपनी बेटी की तस्वीर के साथ दोनों को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अनुष्का के लिए लिखा कि वो मेरे जीवन की सबसे दयावान और शक्तिशाली महिला बताया।

वहीं, वामिका के लिए विराट ने लिखा है कि, उसको भी बधाई जो बड़े होकर अपनी मां की तरह बनने वाली है। इसके बाद उन्होंने दुनिया की सभी महिलाओं को विमिन्स डे की शुभकामनाएं दी।

विराट ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘महिला दिवस की शुभकामनाएं मेरी जिंदगी की सबसे दयालु और शक्तिशाली महिला को और उसको जो बड़ी होकर बिल्कुल अपनी मां जैसी बनेगी। और साथ ही दुनिया की सभी बेहतरीन महिलाओं को भी महिला दिवस की शुभकामनाएं।’

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के इस पोस्ट पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं और जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। यही नहीं सेलेब्स जैसे कटरीना कैफ, वाणी कपूर, बिपाशा बसु, यजुवेंद्र चहल संग अन्य ने भी विराट के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें प्यार दिया है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 फरवरी को अपनी बेटी को जन्म दिया था। वामिका का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का इस समय फिल्मों और वेब सीरीज के प्रोडक्शन पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Filmz के तले बनी सीरीज Mai जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com