Tuesday - 29 November 2022 - 3:54 PM

तो अब इस वजह से ट्रोल हुई बॉलीवुड क्वीन

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।पिछले दिनों किसान आंदोलन को लेकर किये गये बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में थी। उस समय कंगना कई बॉलीवुड सेलेब्स के निशानों पर भी आ गई थी। इस बीच एक बार फिर कंगना रनौत सुर्ख़ियों में हैं लेकिन इस बार वजह वो नहीं जो आप समझ रहे हैं वजह कुछ और ही है।

दरअसल हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर कंगना का ये बीच लुक कहर बरसा रहा है। इन तस्वीरों में कंगना हॉट लुक में नजर आ रही हैं।  हालांकि उन्हें इसकी वजह से ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

कंगना रनौत की जो थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। उन तस्वीरों में कंगना ने बिकनी पहन रखी है।और वो बीच पर बैठ आकर धूप क मजा ले रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने लिखा कि, मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है। जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल। ये तस्वीर मेक्सिको के Tulum से है।

एक तरफ उनका ये अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। सभी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया की दुनिया में तारीफ के साथ-साथ उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ रहा है।

एक यूजर ने कंगना की इस बिकनी फोटो कमेंट किया है कि कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं। उनकी नजरों में जो कंगना लगातार देश की संस्कृति की बात करती हैं, उन्हें बिकनी में तस्वीर शेयर नहीं करनी चाहिए।

वर्क फ्रंट पर कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे तेजस में भी एक पायलट की भूमिका निभाते दिखने वाली हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और एक्ट्रेस ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर ली है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com