Thursday - 9 February 2023 - 12:32 PM

बीजेपी सांसद और विधायक के बीच चले जूते

लखनऊ डेस्क. संत कबीर नगर जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक के बीच सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक मेंहदावल राकेश बघेल के बीच जूते चलने लगे।

बता दें कि शिलापट पर नाम ना होने से नाराज़ हुए माननीय ने अपनी ही पार्टी के विधायक को जूतों से जमकर पीटा। मारपीट उस समय हुई जब प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी।

मारपीट के बाद डीएम रवीश गुप्त एवं अन्य पुलिस अधिकारियों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया है। मारपीट के बाद बैठक स्थगित हो गई है।

हुआ यूं कि जिला योजना की मीटिंग में मेंहदावल की एक सड़क के बावत सांसद शरद त्रिपाठी पीडब्लुडी के अवर अभियन्ता से पूछताछ कर रहे थे कि इसी बीच मेंहदावल विधायक राकेश ने हस्तक्षेप करते हुए जबाब दिया कि सांसद जी इसका जबाब मुझसे पूछिये बस इस बात पर सांसद बिदक गए और देख लेने के धमकी दे डाले।

यहीं से मामला बिगड़ गया और सांसद व विधायक के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी बीच घबराए प्रभारी मंत्री गोपाल जी टंडन धीरे से निकल लिए। इस पूरे मामले की जानकारी होने पर संतकबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल को प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने तलब किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com