Saturday - 19 September 2020 - 8:34 PM

थाने में BJP विधायक की पिटाई से फिर Yogi सरकार की छीछालेदर

जुबली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर प्रदेश सरकार की छीछालेदर जारी है। कानपुर की घटना हो या फिर सुदीक्षा से छेड़छाड़ का मामला इन सभी घटनाओं ने कानून व्यवस्था और सरकार की छवि पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

वहीं अलीगढ़ के गोंडा थाने में इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना प्रभारी अनुज कुमार सैनी के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी ने आरोप लगाया कि गोंडा थाने में एसओ सहित तीन दारोगा ने मुझ पर हमला बोल दिया और कपड़े भी फाड़ दिए।

एसओ का कहना है कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था। इस घटना के बाद थाने के बाहर विधायक समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है और तनाव का माहौल है। घटना के बाद एसपी देहात अतुल शर्मा मौके पर पहुंचे हैं और विधायक व समर्थकों को समझाने का प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें : अब इस मुद्दे पर योगी सरकार को घेर रहीं प्रियंका

बता दें कि विधायक एबीवीपी कार्यकर्ता संग पिछले दिनों हुई मारपीट के मामले में सिफारिश करने गए थे। आरोप है कि एसओ ने मामले में रुपये लेकर कार्रवाई नहीं की है।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर विधायक का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक अपनी आपबीती बता रहे हैं। रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी घटना को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस के व्यवहार पर सवाल खड़े करते हुए लिखा है कि, जो पुलिस बिना गलती के एक विधायक के मार मार के कपड़े फाड़ दे रही है वो आम जनता के साथ क्या क्या करती होगी? अब तो सरकार के अपने भी मार खाना शुरू हो गए, प्रधानमंत्री की डाँट भी पड़ी है, अब तो जागिए सरकार।

ऐसा दृष्टांत शायद ही किसी प्रदेश में मिले – पुलिस द्वारा जनप्रतिनिधि की इतनी बेइज्जती की हो। लात घूँसा, कुर्ता तक फाड़ डाला। मुश्किल से पजामा बचा पाए, विधायक जी। उनके सुरक्षा कर्मी खड़े देखते रहे।

यह भी पढ़ें : नीतीश के खिलाफ क्यों है चिराग

यह भी पढ़ें : सुशांत के परिवार को सबक सिखाने की धमकी कौन दे रहा है ?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com