Saturday - 23 January 2021 - 10:11 PM

हारने लगे चुनाव तो पुलिस अधिकारी की कर दी पिटाई

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. एमएलसी चुनाव में हार की तरफ बढ़ना बीजेपी के कुछ नेताओं के लिए नाकाबिले बर्दाश्त बात है. झांसी में एमएलसी चुनाव की मतगणना के दौरान समाजवादी पार्टी को आगे निकलता देख बीजेपी नेता मतगणना स्थल के पास जमा होने लगे. भीड़ बढ़ाने को लेकर एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने हस्तक्षेप किया तो नाराज़ बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी ने एसपी सिटी को कालर पकड़कर कुछ दूर घसीटा फिर ज़मीन पर गिराकर उनके साथ मारपीट की.

बीजेपी नेताओं को यह बात हज़म नहीं हो रही थी कि समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी आखिर जीत की तरफ कैसे बढ़ रहा है. जानकारी पाकर मतगणना स्थल पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता पहुँच गए. एसपी सिटी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को अन्दर जाने से रोका तो दोनों तरफ से कहासुनी होने लगी. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें पीछे कर दिया.

इसी बीच बीजेपी नेता भड़क गए. प्रदीप सरावगी ने एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी को पीटना शुरू कर दिया. यह सब बीजेपी विधायक की मौजूदगी में हुआ. सूचना पाकर बड़ी संख्या में पुलिस पहुँची तब एसपी सिटी को छुड़ाया जा सका.

यह भी पढ़ें : अयोध्या में बनने वाली मस्जिद के ट्रस्ट में नहीं होगा सरकारी प्रतिनिधि

यह भी पढ़ें : क्या सरकार के लिए चुनौती बन सकते हैं बार्डर पर मौजूद किसानों के घोड़े

यह भी पढ़ें : ट्रम्प जाने से पहले चीन के सामने मुश्किलों का एक और पहाड़ तैयार कर रहे हैं

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : मोहब्बत ऐसे क़ानून को मानने से इनकार करती है

पुलिस मारपीट करने वाले बीजेपी नेताओं की पहचान में जुटी है. समाजवादी पार्टी ने कहा है कि बीजेपी अपनी हार को पचा नहीं पा रही है इसी वजह से उसने यह शर्मनाक हरकत अंजाम दी है. यह बीजेपी का फ्रस्ट्रेशन है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com