Wednesday - 28 September 2022 - 7:59 AM

दरिंदों ने सारी हदे पार की! गर्भवती महिला को बनाया हवस का शिकार और फिर हाथ में भ्रूण लेकर …

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बिशारतगंज थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में एक गर्भवती महिला से गैंगरेप किया गया। इस वजह से उसका बच्चा गर्भ में दम तोड़ गया।

इसके बाद रेप पीडि़ता की सास हाथ में भ्रुण लेकर एसएसपी के पास पहुंच गई। सास ने द$फतर पहुंच कर न्याय की गुहार लगायी। इसके बाद बरेली पुलिस में हडक़म्प मच गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके दहशत का माहौल है और लोग सदमे में आ गए है क्योंकि दरिंदों ने 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ इतना शर्मानाक काम किया गया है।

स्थानीय मीडिया की माने तो महिला किसी काम से खेत में गई थी लेकिन इस दौरान गांव के ही दबंगों ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने गैगरेप करके वहां से फरार हो गए है।

इसके बाद जब घर वाले वहां पहुंचे तो महिला खेत में बुरी हालत में पड़ी थी और दर्द से तड़प रही थी। इसके बाद आनन-फानन में महिला को निजी अस्पताल में ले गए जहां बच्चे की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने पूरी कोशिश लेकिन उसका बच्चा पेट में दम तोड़ गया। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दुष्कर्म के दौरान बच्चा महिला के गर्भ में ही मर गया।

इसके बाद महिला के घर वालों ने गुस्से में आकर पीड़िता की सास आरोपियों को सजा दिलाने के लिए प्लास्टिक के जार में भु्रण को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। महिला को देखते वहां के लोगों के होश उड़ गए है। इसके बाद एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश दे दिए हैं और महिला का बयान लिया गया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा जताया गया है।

सास ने कहा, ‘मैं कई दिनों से शिकायत कर रही हूं. मेरी बहू के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। 3 महीने का बच्चा पेट में था, मुंह बंद कर बहू के साथ दुष्कर्म किया गया जिससे वह बेहोश हो गई. महिला ने कहा इस प्लास्टिक के बैग में बच्चे का शव है।’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com