Thursday - 29 October 2020 - 8:08 PM

कंगना का बयान क्यों बना उनके गले की हड्डी

जुबिली स्पेशल डेस्क

कंगना रनौत लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। इस बयानबाजी की वजह से उनको अब काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। दरअसल कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज, करने का आदेश दिया गया है। इसके साथ ही पूछताछ के लिए जल्द समन भेजने की तैयारी है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सदभाव बिगाडऩे और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है।

इसी के बाद बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद ने इसको लेकर शिकायत दर्ज करायी थी। इसके बाद कंगना और उनकी बहन के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा गया था।

इस पूरे मामले पर साहिल के वकील रवीश जमींदार ने कहा कि ये सभी धाराएं नॉन बेलेबल हैं। आज कोर्ट से आदेश मिलने के बाद कोर्ट की ऑर्डर कॉपी लेकर शिकायतकर्ता और उनके वकील बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

एफआई के अनुसार कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सदभाव बिगाडऩे और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में धरने पर क्यों बैठे UP के फायर ब्रांड BJP विधायक

यह भी पढ़ें : भुखमरी सूचकांक ने कुरेद दिए जख्म, नेपाल-बांग्लादेश व PAK से भी गए पिछड़

यह भी पढ़ें : नवरात्रि के व्रत में बना कर खाएं ‘साबूदाना डोनट्स’

बता दें कि सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने बयान की वजह से नहीं बल्कि अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर की वजह से हैं।

ज्ञात हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। उनके एक ट्वीट को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया था। कंगना के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों पर किए गए ट्वीट पर कर्नाटक के टुमकुरु जिले की एक अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com