Wednesday - 8 February 2023 - 12:50 PM

अथर्व कुमार और मेहसमां ने जीते बैडमिंटन एकल खिताब

  • सेंट क्लेयर कान्वेंट स्कूल में 25वी अंतर हाउस वार्षिक खेलकूद समारोह आयोजित

लखनऊ। अथर्व कुमार और मेहसमां ने सेंट क्लेयर कान्वेंट स्कूल, लखनऊ के वार्षिक दिवस के अवसर पर आयोजित 25वीं अंतर हाउस वार्षिक खेलकूद समारोह (एनुअल इंटर हाउस स्पोर्ट्स मीट) में बैडमिंटन में बालक व बालिका एकल खिताब जीते। दूसरी ओर बालक युगल का खिताब हैरिस और हसन ने जीता।

सेंट क्लेयर कान्वेंट स्कूल में आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में बैडमिंटन के बालिका युगल में आरुषी और फरहाना ने पहला स्थान हासिल किया। बालिका क्रिकेट में सेंट मेरी हाउस, बालक बास्केटबॉल में सेंट फ्रांसिस हाउस ने पहला स्थान हासिल किया। इस दौरान एथलेटिक्स में व्यक्तिगत स्पर्धाएं 400 मीटर, 200 मीटर, 100 मीटर, ऊंची कूद, लंबी छलांग, शॉट पुट और डिस्कस थ्रो का आयोजन किया गया।

इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। विजेताओं को मुख्य अतिथि आनंद किशोर पाण्डेय (सह- सचिव, उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ व निदेशक, स्पोर्ट्स नेटवर्क इंडिया) सहित कान्वेंट की रेवरेंड प्रिंसिपल सिस्टर वेनीता जोसफ, मैनेजर सिस्टर अर्पिता के साथ बच्चों को पुरस्कार वितरित करके विजयी टीमों को सम्मानित किया।

इस आयोजन में हर स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र- छात्राओं के माता-पिता को इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया था।

मुख्य अतिथि आनंद किशोर पाण्डेय ने विजेताओं को अपने संबोधन में कहा कि भारत को खेलों में महाशक्ति बनाने के लिए स्कूलों में खेलों को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा देना होगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com