Tuesday - 29 November 2022 - 5:05 PM

…और अब भीलवाड़ा में खराब हुआ माहौल

जुबिली न्यूज डेस्क

राजस्थान में माहौल सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले काफी दिनों से राजस्थान में माहौल खराब बना हुआ है। जोधपुर व करौली में हुई हिंसा पर पुलिस ने नियंत्रण किया तो अब भीलवाड़ा में माहौल खराब हो गया।

भीलवाड़ा में बुधवार रात दो युवकों पर हमले के बाद उनकी मोटरसाइकिल जला दी गई। जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा भडक़ उठा और नाराज लोग वहीं धरने पर बैठ गए।

फिर क्या, आनन-फानन में मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दिया गया। वहीं जोधपुर में 6 मई रात 12 बजे तक कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। इस दौरान इंटरनेट सेवाएं भी ठप रहेंगी।

इन घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “हमने स्थिति कंट्रोल में की है, जिसकी वजह से करौली, राजगढ़ और जोधपुर में एक भी मौत नहीं हुई।”

टीवी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भीलवाड़ा में बुधवार देर रात दो लडक़ों पर बेसबॉल वाले डंडे से हमला किया गया और फिर उनकी मोटरसाइकिल जला दी गई। इसकी वजह से इलाके में तनाव फैल गया।

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया, ” थाना सुभाषनगर क्षेत्र में सांगानेर कस्बे में एक घटना हुई है, जिसमें 2 लोगों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। कुछ सुराग हमें मिले हैं, आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा। शांति व्यवस्था बनाए रखें।”

यह भी पढ़ें :   डंके की चोट पर : उसके कत्ल पे मैं भी चुप था, मेरा नम्बर अब आया

यह भी पढ़ें :  … तो क्या दिल्ली के चार मन्दिरों पर बुल्डोजर चलाने वाली है सरकार

यह भी पढ़ें :  नई स्टडी में कोरोना को लेकर हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा   

जोधपुर में लगा कर्फ्यू का दृश्य .

वहीं भीलवाड़ा के डीसी आशीष मोदी ने कहा, ” पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही हैं। जो घटना हुई है उसमें एक व्यक्ति को बहुत मामूली चोट आई हैं जबकि दूसरे के सिर में चोट आई है। उसकी हालत स्थिर है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें और क्षेत्र में शांति बनाए रखें।”

यह भी पढ़ें : अलविदा एमएल मिश्रा…

यह भी पढ़ें : जेल प्रशासन पर 03 साहित्यिक कृति गायब का आरोप, FIR की मांग

यह भी पढ़ें : … अगर ऐसा हुआ तो घट जायेंगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें

इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर में हिंसा के लिए बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि “डेढ़ साल बाद प्रदेश में चुनाव है। इसलिए अभी से टारगेट करना शुरू कर दिया गया है। बीजेपी और आरएसएस दोनों ने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि किसी भी रूप में सरकार और मुख्यमंत्री को बदनाम करो।”

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com