Tuesday - 7 February 2023 - 3:32 AM

लखनऊ की अनामिका और आंचल ने प्रारंभिक दौर के मुकाबलों में दर्ज की जीत

17वीं सीनियर महिला राज्य स्तरीय बाक्सिंग प्रतियोगिता शुरू

लखनऊ। लखनऊ की अनामिका वर्मा और आंचल साहू ने 17वीं सीनियर महिला राज्य स्तरीय बाक्सिंग प्रतियोगिता के पहले दिन खेले गए प्रारंभिक दौर के मुकाबलों में जीत दर्ज की।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बाक्सिंग एरिना में खेली जा रही चैंपियनशिप के प्रारंभिक दौर के मुकाबलों में 45-48 किग्रा में मुरादाबाद की प्रगति, लखनऊ की अनामिका वर्मा, मेरठ की कनिका चैधरी आगरा की वंदना कुमारी ने जीत दर्ज की। इसके बाद 48-51 किग्रा में मेरठ की सोनिया, आगरा की मानसी शर्मा, लखनऊ की आंचल साहू, मुरादाबाद की प्रियंका, 54-57 किग्रा में आरडीएमसी की निशि शुक्ला, मुरादाबाद की सद्भावना सुमन, गोरखपुर की दीक्षा राय ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते।

इससे पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक व उत्तर प्रदेश एमेच्योर बाक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष सीपी तेवतिया ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि बृजेश पाठक ने बाक्सिंग रिंग के ऊपर टीन शेड व सौंदर्यीकरण के लिए धन देने की घोषणा की।

वहीं सीपी तेवतिया ने महिला प्रसाधन व चेंजिंग रूम के लिए आर्थिक मदद देने की घोषणा की। आज उद्घाटन समारोह में लखनऊ एमेच्योर बाक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अतुल अग्निहोत्री, सचिव सहदेव सिंह, आयोजन अध्यक्ष मुरलीधर आहूजा, कोलकाता के उद्योगपति केके सिंहानिया, लखनऊ एमेच्योर बाक्सिंग एसोसिएशन के चेयरमैन सैयद रफत (संस्थापक आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी), आरडी द्विवेदी आशियाना परिवार, प्रेम कृपलानी, हसन रजा जैदी प्रदेश कोषाध्यक्ष व आयोजन सचिव आनन्द किशोर पाण्डेय भी मौजूद रहे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com