Tuesday - 29 November 2022 - 4:34 PM

अमिताभ की बीमारी से प्रशंसकों में बढ़ी चिंता, अखिलेश-शिवपाल ने किया ट्वीट

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल अमिताभ बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गए है। जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन का टेस्ट कराया गया था जिसके बाद पता चला है कि अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से बॉलीवुड ही नहीं राजनीतिक दलों में भी चिंता है।

अमिताभ बच्चन का यूपी से गहरा नाता है। उनके गृह राज्य उत्तर प्रदेश में लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने लगे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुये उनके शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना की है जबकि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के शिवपाल यादव ने भी ट्वीट किया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है किमहानायक श्री @SrBachchan  जी के #COVIDー19 से संक्रमित होने की खबर मिली है। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ आप अपनी सृजन यात्रा प्रारम्भ करें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं !

ये भी पढ़े:  कोरोना काल में बदलते रिश्ते

ये भी पढ़े:  चावल या गेहूं के सहारे पोषण और सेहत की क्या होगी तस्वीर ?

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन की हालत अब स्थिर है। नानावती सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है।

उन्हें कोविड-19 संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। उधर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

ये भी पढ़े:   एमपी भाजपा में ये विरोध तो होना ही था

ये भी पढ़े:  कोरोना : कहां-कहां चल रहा है वैक्सीन पर काम

ये भी पढ़े:   इस उम्र में छत छिनी तो कहां जायेंगे ये लोग?

इसके अलावा जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।बच्चन फैमिली में अब तक कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com