Monday - 30 January 2023 - 9:56 AM

VIDEO: बदसलूकी मामले में स्मृति ईरानी ने डीएम को दी ये सलाह

न्‍यूज डेस्‍क

उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद पोस्टमार्टम के दौरान आक्रोशित भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार अपना आपा खो बैठे। डीएम ने आक्रोशित भीड़ के बीच मृतक सोनू सिंह के चचेरे भाई और पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर खींचा। इस दौरान डीएम की हरकत का कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

वहीं डीएम की इस हरकत के बाद मौके पर लोगों ने उनका कड़ा विरोध किया, जिसके बाद वह लोगों को भी हिदायत देते दिख रहे हैं। उधर इस पूरे मामले में अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर डीएम को उनके कर्तव्य का एहसास कराया है।

अपने ट्वीट में स्मृति ईरानी ने डीएम अमेठी को टैग करते हुए लिखा है, “विनयशील एवं संवेदनशील बनें हम यही प्रयास होना चाहिए. जनता के हम सेवक है, शासक नहीं।”

हालांकि देर शाम मृतक के भाई और पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे डीएम प्रशांत कुमार को सही ठहरा रहे हैं और बता रहें हैं कि डीएम ने उनके साथ गलत व्‍यवहार नहीं किया। वहीं, ट्वीटर पर वायरल हो रहे उनके इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिकियाएं आ रही हैं। लोगों का कहना है कि डीएम ने धमका कर सुनील सिंह से ये वीडियो बनवाया है।

बता दें अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज में मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित बिशुनदासपुर का है। जहां कस्बे में ही रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच एक पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई।

दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख पास में ही मौजूद बीजेपी नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने पहुंचे। इस पर चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल सोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसपी को भी परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ा। परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने एसपी के सामने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दिनदहाड़े सरेबाजार हुई युवक की हत्या के बाद पूरे कस्बे में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पोस्टमार्टम के दौरान डीएम मौके पर पहुंचे तो ये घटना सामने आई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com