Wednesday - 8 February 2023 - 12:40 AM

हटाए गए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार

न्यूज डेस्क

प्रदेश के अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार शर्मा को बदसलूकी करना महंगा पड़ गया। प्रदेश सरकार ने प्रशांत शर्मा को हटाकर प्रतीक्षारत कर दिया है। वहीं अब अमेठी का नया डीएम अरुण कुमार को बनाया गया। अब तक अरुण कुमार मुरादाबाद विकास प्राधिकारण के उपाध्यक्ष पद पर तैनात थे।

बता दें कि बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद पोस्टमार्टम के दौरान आक्रोशित भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार अपना आपा खो बैठे। डीएम ने आक्रोशित भीड़ के बीच मृतक सोनू सिंह के चचेरे भाई और पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर खींचा।

उनके इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर डीएम को उनके कर्तव्य का एहसास कराया। स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में डीएम अमेठी को टैग करते हुए लिखा है, ‘विनयशील एवं संवेदनशील बनें हम यही प्रयास होना चाहिए। जनता के हम सेवक है, शासक नहीं।’

प्रियंका गाँधी ने भी साधा निशाना

उधर इस घटना को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने डीएम से उनके व्यवहार पर सवाल उठाते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर डीएम की बदसलूकी का वीडियो पोस्ट कर पूछा है, ‘ये कौन सा व्यवहार है DM साहेब?’

इस वीडियो में अमेठी के कलेक्टर महोदय जिस व्यक्ति से दुर्व्यवहार कर रहे हैं। उनके भाई की कल बदमाशों ने हत्या कर दी थी। भाजपा सरकार में प्रशासन का बल अपराधियों पर तो नहीं चलता है, लेकिन पीड़ित परिवार के लोगों से इस तरह का शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com