Thursday - 2 February 2023 - 7:52 PM

अखिलेश ने शिवपाल की सुरक्षा कम करने पर जताई आपत्ति, तो केशव ने कहा… 

जुबिली न्यूज डेस्क

मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर तैयारिया जोरों पर है। वहीं आरोप प्रत्यारोप को सिलसिला लगातार जारी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा घटाए जाने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी को कम करना आपत्तिजनक है।

अखिलेश यादव और सपा के अपराधियों से खतरा

वहीं इस बात का जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव को भतीजे अखिलेश यादव और सपा के अपराधियों से खतरा था अब दोनों में मिलाप हो गया है तो सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा टल गया है, फिर भी उन्हें वाई श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध है, यदि उन्हें सुरक्षा की समस्या है तो अवगत करायें, जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-‘द कश्मीर फाइल्स’ पर कमेंट कर फंसे नादव लापिड, जानें क्या कहा

पेंडुलम समय के गतिमान होने का प्रतीक है

अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा शिवपाल को पेंडुलम कहे जाने पर भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि पेंडुलम समय के गतिमान होने का प्रतीक है और वो सबके समय को बदलने का संकेत भी देता है और ये भी कहता है कि ऐसा कुछ भी स्थिर नहीं है जिस पर अहंकार किया जाए। मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में शिवपाल सिंह यादव डिंपल यादव के पक्ष में प्रचार कर उनके लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने अखिलेश यादव से अपनी दूरियों को मिटा दिया है और कहा कि परिवार एक है।

ये भी पढ़ें-पूरे देश में जियो की सेवाएं ठप, कॉल और मैसेज करने में हो रही दिक्कतें

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com