Thursday - 2 February 2023 - 8:20 PM

मनीष गुप्ता के परिजनों से मिले अखिलेश, योगी सरकार पर साधा निशाना

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कानपुर में मनीष गुप्ता के परिजनों से मुलाकात की। अखिलेश ने पीडि़त परिवार को बीस लाख रुपए मदद देने का ऐलान किया।

अखिलेश यादव मनीष गुप्ता की पत्नी से मिले और उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया। इस दौरान मनीष गुप्ता की पत्नी बदहवास सी नजर आईं। अखिलेश परिवार के अन्य सदस्यों से भी मिले और उन्हें ढांढस बंधाया।

इस मौके पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सीएम के ठोको…ठोको वाले बयान से जनता को ऐसे हालात का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश सरकार पहले ही पुलिस पर कार्रवाई की रहती तो आज ऐसा मौका न आता।

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि पुलिस हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें उत्तर प्रदेश में हो रही है। उन्होंने मनीष मर्डर केस की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में या फिर सीबीआई से कराने की मांग की।

यह भी पढ़ें :  मनीष मर्डर केस : पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोली गोरखपुर पुलिस की पोल

यह भी पढ़ें : कैप्टन-शाह की मुलाकात से कांग्रेस में उठा सियासी बवंडर

यह भी पढ़ें : उपचुनाव: बंगाल में तीन विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मनीष गुप्ता के परिवार को योगी सरकार 2 करोड़ रुपये की मुआवजा राशि दे। उन्होंने कहा कि डीएम, एसएसपी सबने वीडियो देखा पर कार्रवाई किसी ने नहीं की।

उन्होंने आगे कहा कि गोरखपुर में इस मामले की जांच संभव नहीं है, इसलिए इस केस को कानपुर ट्रांसफर किया जाए। अखिलेश ने कहा कि राज्य सरकार पुलिस और अफसरों से गलत काम करवा रही है।

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष की पुलिस ने हत्या की है। उसमें सीधे-सीधे सरकार की नाकामी है। गोरखपुर के एसएससी पर आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि पहले चुनाव में बीजेपी को वोट कब्जा कराया था तभी एसएसपी बने हैं। जब सरकार ऐसा काम कराएगी तो ऐसा ही होगा।

यह भी पढ़ें : VIDEO : वो खून से लथपथ थे…पुलिसवाले ने खून कर दिया…जानें क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें : जापान के अगले प्रधानमंत्री होंगे फूमियो किशीडा

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की मांग है कि जो दोषी अधिकारी हैं, जो दोषी सिपाही हैं या और संबंधित लोग हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले।

गोरखपुर पुलिस की पिटाई से कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्ट पुलिस अफसरों पर एक्शन लेने को कहा है।

गोरखपुर पुलिस के 6 अधिकारियों और कॉन्स्टेबल पर आरोप है कि उन्होंने एक होटल में बेरहमी से मनीष गुप्ता की पिटाई की, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com