Sunday - 7 March 2021 - 6:04 PM

पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटी AAP, प्रत्याशियाें के चयन के लिए शुरू हुई प्रक्रिया

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव के लिये आम आदमी पार्टी आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी ने पंचायत चुनाव के लिये एक आवेदन फॉर्म जारी किया है।

फॉर्म में 15 बिंदुओं पर आवेदकों से सवाल किया गया है, जो भी प्रत्याशी आम आदमी पार्टी के समर्थन से जिला पंचायत का चुनाव लड़ना चाहते है, उन्हें ये फॉर्म भरकर पार्टी के जिला मुख्यालय या प्रदेश मुख्यालय में जमा करना होगा।

ये भी पढ़े: नकदी संकट से जूझ रहे पाकिस्तान को किससे मिली मदद

ये भी पढ़े: सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की तैयारी में उत्तर प्रदेश अव्वल

ये भी पढ़े: चिराग भी पिता की राह पर, नीतीश सरकार को लेकर की ये भविष्यवाणी

ये भी पढ़े: लव जेहाद क़ानून का विधानसभा में विरोध करेंगे अखिलेश

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार बनने के लिए जरूरी नहीं कि वो पार्टी का कार्यकर्ता हो, वो सभी आवेदन कर सकते हैं जो जिला पंचायत का चुनाव लड़ने के इच्छुक है।

उम्मीदवारों के आवेदन के बाद पार्टी उन इलाकों में एक सर्वे करा कर जो अच्छे उम्मीदवार होंगे उन्हें पार्टी अपना जिला पंचायत का उम्मीदवार बनाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा जब से आम आदमी पार्टी ने जिला पंचायत का चुनाव लड़ने का फैसला किया है तब से जिला पंचायत का चुनाव लड़ चुके लोग व अन्य सामाजिक व राजनीतिक लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। उन्होंने कहा कि अन्नदाताओं को अपने हक के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है।

मोदी सरकार ने किसानों के लिए सदन में 3 बिल लागू किया, जिसमें किसानों के फसल पर न्यूनतम समर्थन मूल्य का जिक्र नहीं है, जिसको लेकर किसान आंदोलन कर रहे है। आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई किसानों के इस आंदोलन का समर्थन करती है।

ये भी पढ़े: नौकरी छोड़ कमाना चाहते है लाखों की दौलत तो इस कारोबार को जरूर आजमाए

ये भी पढ़े: 20 साल बाद पता चला कि बेटा तो पड़ोस के गाँव में पल रहा है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com