Sunday - 1 August 2021 - 12:19 AM

जो बाइडन के खाते से एक वेश्या को हुआ साढ़े 18 लाख का भुगतान

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडन को उन्हीं के बेटे हंटर ने मुश्किलों में डाल दिया है. हंटर ने एक वेश्या को 18 लाख 55 हज़ार रुपये का भुगतान अपने पिता के खाते से कर दिया. मामला मई 2018 का है.

जानकारी के अनुसार मई 2018 में हंटर बाइडन ने रूस की एमराल्ड फैंटेसी गर्ल्स एजेंसी से याना नाम की वेश्या को हायर किया था. हंटर ने याना को होटल बुलाया, वहां दोनों ने शराब पी, सम्बन्ध बनाए और इसका वीडियो भी बनाया. बाद में हंटर ने उसे अपने पिता के खाते से उसकी फीस का भुगतान कर उसे विदा कर दिया.

न्यूयार्क पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक हंटर ने याना के सभी मैसेज और तस्वीरें अपने लैपटॉप में सेव कर रखी थीं. वह अपना लैपटॉप एक रिपेयर शॉप पर भूल गया और वह अमरीकी जांच एजेंसी FBI के हाथ लग गया. FBI को इस लैपटॉप से पता चला कि याना अपना पेमेंट लिए बगैर जाने को तैयार नहीं थी और हंटर का डेबिट कार्ड काम नहीं कर रहा था. ऐसे में उसने अपने पिता के खाते से याना का पेमेंट कर दिया.

यह भी पढ़ें : आइये आपको एक ऑनलाइन शादी में ले चलें

यह भी पढ़ें : साफ़ गंगाजल और खोई पहचान को वापस पाने के लिए करना होगा संघर्ष

यह भी पढ़ें : इन लड़कियों से उलझियेगा नहीं, वर्ना…

यह भी पढ़ें : 2022 में यूपी की सत्ता में वापसी का यह है BJP का मास्टर प्लान

जांच एजेंसी को इस लैपटॉप से पता चला कि हंटर अपने कार्ड से याना को पैसे ट्रांसफर करने की कोशिश कर रहा था लेकिन पैसा ट्रांसफर नहीं हो पा रहा था. इसी के बाद उसने अपने पिता के खाते से याना का भुगतान किया लेकिन सुबह याना ने हंटर को मैसेज किया कि हंटर रात में अपने कार्ड से पैसे ट्रांसफर करने की जो कोशिश कर रहा था उससे ट्रांसफर किये गए सारे पैसे उसके खाते में पहुँच गए हैं. याना ने बताया कि उसके खाते में हंटर के खाते से 19 हज़ार 500 डालर आ गए हैं. याना ने लिखा कि पैसे लेने हों तो मेरे नम्बर पर काल करके आ जाना, या फिर मुझे दोबारा से बुला लेना.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com