Saturday - 13 August 2022 - 1:56 PM

OH NO ! SEX के दौरान अचानक टूट गया शख्स का प्राइवेट पार्ट और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क 

आज हम आपको एक ऐसी स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स की सेक्स करने की चाहत ही उसके लिए एक बड़ी सजा बन गई। इंडोनेशिया के एक 50 साल के व्यक्ति के लिए सेक्स एक बुरा सपना साबित हुआ।

दरअसल सेक्स की चाहत में इस 50 साल के इस शख्स का बुरा हाल तब हो गया जब सेक्स के दौरान एक अत्यंत दुर्लभ पेनाइल (लिंग) फ्रैक्चर हो गया। आनन-फाननन में डॉक्टर ने उसका इलाज किया गया तो डॉक्टरों को उस इंसान में ‘एगप्लांट विकृति’ के बारे में जानकारी हुई। जो कि एक बेहद ही दुर्लभ बीमारी होती है। जो आम तौर पर तब होती है जब लिंग में सेक्स के दौरान फ्रैक्चर जैसा महसूस होता है।

वहीं स्थानीय मीडिया में इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में प्रकाशित एक पेपर में इसे लेकर एक आर्टिकल छपा है। जिन डॉक्टरों ने उस व्यक्ति का इलाज किया उन्होंने इस एक्सीडेंट की घटनाओं का विवरण दिया और बताया कि उन्होंने उस शख्स को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कैसे उसका इलाज किया।

प्रतीकात्मक चित्र

रिपोर्ट्स में डॉक्टर्स ने इस पूरे केस पर प्रकाश डाला है और बताया है कि रोगी को अपने साथी के साथ सेक्स करते समय लिंग में एक क्रेक सा महसूस हुआ। वे उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गए। उन्होंने महसूस किया कि व्यक्ति ने अपना इरेक्शन खो दिया है और उनके प्राइवेट पार्ट्स में खून जमा हो गया है। जब डॉक्टरों ने उस आदमी के लिंग की जांच की, तो उन्हें उस शख्स के पेनिस में एक रक्त का थक्का मिला, जो उसके सिरे से उसके अंडकोश तक चला गया था।

इसके अलावा मूत्रमार्ग में भी क्रैक था, जिसका अगर इलाज नहीं किया जाता, तो वो मूत्र प्रवाह को अवरुद्ध कर सकता था। सर्जरी के बाद, उन्होंने आदमी को ‘आर्टिफिशियल इरेक्शन’ देकर उसके लिंग का टेस्ट किया किया गया। चूंकि उसे लिक्विड पदार्थ के रिसाव या घुमावदार लिंग जैसी कोई दिक्कत नहीं थी, इसलिए डॉक्टरों ने उसे 5 दिनों के लिए अस्पताल में आराम करने के लिए भेज दिया। कुल मिलाकर इस घटना को जिक्र काफी हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com