Saturday - 6 January 2024 - 2:07 PM

सलमान-शाहरुख-आमिर को छोड़ा पीछे, गूगल सर्च 2022 मेंऊपर आया शॉकिंग नेम

जुबिली न्यूज डेस्क

साल 2022 अब जल्द खत्म होने वाला है और 2023 जल्द आने वाला हैं. ऐसे में गूगल द्वारा इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ‘Google Most Searched Celebrity 2022’ की लिस्ट जारी की गई, जिसमें 3 इंडियन एंटरटेनर्स के नाम शामिल हैं. आज हम आपको उन तीनों के नाम बताएंगे, लेकिन इसमें ये भी है कि इसमें शामिल सेलेब्स के नाम जानकर आपको हैरानी भी उतनी ही होगी, क्योंकि इस लिस्ट में एक भी सुपरस्टार का नाम शामिल नहीं किया गया है.

इस साल शाहरुख खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चाओं में रहे,लेकिन गूगल सर्च में इस साल उनका नाम टॉप-10 सूची में शामिल नहीं हो पाया.वहीं, आमिर खान की बात करें तो अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर पूरे साल छाए ही रहे,  लेकिन गूगल सर्च में इस बार उनका नाम टॉप-10 से बाहर ही रहा.

अब, बात करते हैं सलमान खान की तो बॉलीवुड के ‘दबंग’ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए इस साल खूब सुर्खियां बटोरने में सफल रहे, लेकिन गूगल सर्च में इस साल लोगों ने उन्हें उतना सर्च नहीं किया जिससे उनका नाम टॉ-10 में शामिल हो पाता है.

वहीं, रणवीर सिंह इस साल फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे, जिसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला था, लेकिन अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से वह सोशल मीडिया चर्चाओं का विषय बन गए थे.  इसके बावजूद उनका नाम गूगल सर्च के टॉप-10 में नहीं दिखा.इस साल के सबसे सफल एक्टर बनकर उभरने वाले कार्तिक आर्यन का भी नाम ‘Google Most Searched Celebrity 2022’ के टॉप-10 में नहीं शामिल किया गया,

अब आप सोच रहे होंगे कि जब इन सभी दिग्गज कलाकरों के नाम इस साल गूगल सर्च के टॉप-10 में शामिल नहीं किए गए, तो आखिर वो कौन है जिस 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा लोगों सर्च किया. तो चलिए अब आपको उनका नाम बता देते हैं. वह और कोई नहीं, बल्कि इन दिनों टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉग 16  में नजर आ रहे अब्दू रोजिक हैं.जी हां, अब्जू रोजिक को टॉप-3 में जगह मिली है. वैसे तो वह भारत के रहने वाले नहीं, बल्कि तजाकिस्तान से हैं, लेकिन भारत में उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता हैं. वह दुनिया के सबसे कम कद वाले सिंगर हैं.

बता दें, वहीं अब्दु रोजिक के अलावा दो और इंडियन एंटरटेनर्स का नाम ‘Google Most Searched Celebrity 2022’ के टॉप-10 की लिस्ट में शामिल किया है, जिसमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पांचवें और सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा छठे स्ठान पर हैं.

ये भी पढ़ें-बेस अस्पताल शुरू भी नहीं हुआ और आ गया 50 लाख का बिजली बिल

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com