Thursday - 11 January 2024 - 4:21 PM

ट्विटर वार के बीच कंगना ने शेयर की thalaivi फिल्म की ये तस्वीरें

जुबिली न्यूज़ डेस्क

किसान आन्दोलन को लेकर की गई बयानबाजी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। किसान आन्दोलन को लेकर कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दलजीत के बीच जुबानी जंग भी हुई। इस बीच कंगना ने इस आग को ठंडा करने के लिए अपनी आगामी फिल्म thalaivi के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि कंगना की यह फिल्म एक तरह से जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना ने जयललिता को याद करते हुए ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन भी लिखा है।

कंगना ने जया को अम्मा लिखते हुए कहा कि, ‘जया अम्मा की पुण्यतिथि के मौके पर मैं अपनी आने वाली फिल्म Thalaivi की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। मेरी टीम को धन्यवाद। खासतौर पर लीडर के तौर पर विजय सर का शुक्रिया, जो सुपर ह्यूमन की तरह का कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने में एक सप्ताह का ही वक्त बचा है।’

इस मूवी में कंगना रनौत पूर्व सीएम के किरदार में नजर आएंगी। महिला प्रधान भूमिकाएं अदा करने के लिए चर्चित कंगना रनौत को जयललिता के रोल में देखना बेहद दिलचस्प होगा। कंगना ने इस फिल्म से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह फाइल लेकर सहयोगियों के साथ जाती दिख रही हैं। इसके अलावा अन्य तस्वीर में वह बच्चों को खाना खिलाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़े : किसान आंदोलन : कंगना को खाप पंचायतों की चेतावनी, कहा-हिम्मत है तो…

ये भी पढ़े : दीपिका के इस बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

कंगना की यह फिल्म 26 जनवरी, 2020 को रिलीज हो सकती है। फिल्म को ए.एल. विजय डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में भाग्यश्री और अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे। बीते साल नवंबर से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी तीन भाषाओं में लाने की तैयारी चल रही है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com