Sunday - 7 January 2024 - 1:32 PM

IPL : वॉटसन ने छोड़ी क्रिकेट, बताया क्यों लिया संन्यास

जुबिली स्पेशल डेस्क

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को आईपीएल-13 से बाहर हो गई।

इसके बाद शेन वॉटसन ने क्रिकेट के संन्यास की घोषणा की है। शेन वॉटसन ने कहा कि उन्होंने अपने 20 साल के करियर के प्रत्येक पल का भरपूर आनंद लिया और उन्होंने जो सपना देखा था उसे साकार करने के लिए वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं।

मैं जानता हूं कि मैंने क्रिकेट में अपना आखिरी मैच, अपने प्रिय चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आखिरी मैच खेल लिया है। अपने लंबे करियर में इतनी चोटों के बावजूद 39 वर्ष की उम्र में अलविदा कहने पर मैं वास्तव में खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1323540110487400448?s=20

हालांकि 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से शेन वॉटसन ने संन्यास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने बिग बैश से भी संन्यास ले लिया था। हालांकि आईपीएल खेल रहे थे लेकिन मौजूदा सीजन में चेन्नई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है और इसके बाद उन्होंने मंगलवार को संन्यास लेने की घोषणा की।

इस मौके पर चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वॉटसन सीएसके के फैन्स को थैक्स बोल रहे हैं। उन्होंने चेन्नई से खेलने का अपने करियर का शानदार समय बताया है जिसे वो कभी भूलेगे नहीं।

वॉटसन ने कहा कि मुझे सीएसके की ओर से खेलते हुए आप लोगों ने जो प्यार दिया उसे मैं हमेशा याद रखूंगा और उसके लिए खुद को किस्मत वाला मानूंगा।

शेन वॉटसन पर एक नजर

  • वॉटसन ने 59 टेस्ट, 190 वनडे व 58 टी-20 अंतरराष्टï्रीय मैच खेल
  • आईपीएल में 145 मैचों में 3874 रन बनाए
  • आईपीएल में चार शतक लगाये
  • इसके आलावा 21 अर्धशतक जमाये
  • आईपीएल में 92 विकेट चटकाये
  • वॉटसन ने आईपीएल-13 में चेन्नई की तरफ से 299 रन बनाए
Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com