Friday - 12 January 2024 - 2:14 AM

अक्षरा सिंह ने गणेश उत्सव में गाया ऐसा गाना, मचा बवाला, शो छोड़कर भागी एक्ट्रेस

जुबिली न्यूज डेस्क

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो ना केवल एक्टिंग के दम पर बल्कि सिंगिंग के दम पर भी इंडस्ट्री में राज करती हैं। उनका स्टारडम किसी बॉलीवुड से कम नहीं है। एक्ट्रेस को लाइव में भी बुलाया जाता है। वो फिल्मों के साथ-साथ लाइव शोज भी खूब करती हैं और उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ होती है। ऐसे में अब उनके गणेश उत्सव के प्रोग्राम में बवाल मच गया और एक्ट्रेस को शो छोड़कर भागना पड़ा और अब उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है। चलिए बताते हैं आखिर मामला क्या है…?

दरअसल, अक्षरा सिंह को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक गणपति उत्सव के कार्यक्रम में बुलाया गया था। तीन दिन चले इस उत्सव में एक्ट्रेस के साथ हनी सिंह ने शो का हिस्सा बने थे। भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर को इस इवेंट में गाना गाना था। लोगों की फरमाइशों को भी पूरा करना था। फैंस की फरमाइशों की झड़ी लगी थी। लेकिन, इन इच्छाओं को पूरा करने के चलते अक्षरा विवादों में घिर गईं। उन्होंने दो गाने गाए। लेकिन जब उन्होंने तीसरा गाना गाया तो हंगामा हो गया। शो में हनी सिंह भी आए थे।

ये भी पढ़ें-चूड़ा सेरेमनी के साथ शुरू हुई Parineeti और Raghav की शादी की रस्में, पहुंचे ये गेस्ट

लोगों ने जताई आपत्ति

अक्षरा सिंह के इवेंट में मौजूद लोगों ने उनके तीसरे गाने को लेकर आपत्ति जातई। लोगों ने पवित्र काम में अश्लील गाने का विरोध किया। एक्ट्रेस ने गणेश उत्सव के प्रोग्राम में ‘जान मारे लहंग लखनउवा…’ गाया। इस गाने को एक्ट्रेस ने जैसे ही गाना शुरू किया तो बवाल हो गया। गाने के सपोर्ट और विरोध में लोग आपस में लड़ पड़े। यहां तक कि एक-दूसरे पर कुर्सी फेंकी गई। इवेंट में 300 बाउंसर और पुलिस कर्मी भी थे, जो इसे काबू नहीं कर पाए। काफी हो हल्ला हुआ।

शो छोड़कर भागीं अक्षरा सिंह

इस इवेंट में जब अक्षरा सिंह ने देखा कि स्थिति काबू नहीं आ रही है तो उन्होंने स्टेज छोड़कर जाना ठीक समझा। असुरक्षा महसूस के बाद वो स्टेज छोड़कर चली गईं। बताया जा रहा है कि कई लोगों को इस दौरान चोटें भी आईं। ये घटना 20 सितंबर और 21 सितंबर की है। ये इवेंट का तीसरा दिन था।

अक्षरा सिंह ने मांगी माफी?

इस विवाद के बाद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और कार्यक्रम के आयोजक निलंबित आईएएस अभिषेक सिंह को बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ। ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्री ने अपनी गलती को सुधारने के लिए कार्यक्रम में एक दिन और परफॉर्म किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने लोगों से एक भक्ति गीत गाकर अपनी नजर से न गिराने की अपील की।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com