Tuesday - 7 February 2023 - 4:32 AM

लखनऊ : 200 पुलिसकर्मियों ने मांगी छुट्टी, वजह कर सकती है हैरान

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। भारत में इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है। लखनऊ में शादी की खुमारी देखी जा सकती है। उत्तर प्रदेश में शादी का मौसम साफ देखा जा सकता है। आलम तो यह है कि लखनऊ में लगभग 200 पुलिसकर्मी छुट्टी लेना चाहते हैैं ताकि वह शादी समारोह में शामिल हो सके।

रोचक बात यह है कि 24 जोड़ों ने अपनी ही शादी के लिए छुट्टी के लिए आवेदन किया है जबकि 100 ऐसे पुलिसकर्मी है जो अपने बच्चों या फिर परिवार में किसी की शादी में शामिल होना चाहते हैं।

दूसरी ओर बाकी लोग या दूल्हा है या फिर दुल्हन। शादी समारोह में शामिल होने के लिए लखनऊ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कायार्लय छुट्टी के आवेदनों की भरमार है।

इसके साथ ही इस आवेदनों के साथ शादी का कॉर्ड भी लगाया गया है। लखनऊ की एसएसपी कलानिधि नैथानी ने माना है कि उदारतापूर्वक छुट्टी दी गई है जबकि उन्होंने साथ यह भी कहा है कि दूल्हा और दुल्हन पुलिस विभाग के ही हैं, ऐसे में पुलिस के बड़े अधिकारी भी शामिल होंगे।

एसएसपी ने कहा कि शादी एक विशेष मौका है और इसके लिए 30 दिनों तक की छुट्टी दी जा सकती है। कुल मिलाकर पुलिसकर्मी अपनी शादी में शामिल में होने को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com