Friday - 12 January 2024 - 2:36 AM

प्रोफेशनल डांसर की तरह नाचीं ऐश्वर्या-अभिषेक बेटी आराध्या

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होने से पहले ऐश्वर्या राय मुंबई में बेटी आराध्या को चीयर करने पहुंचीं। ऐश्वर्या मुंबई में बेटी आराध्या को लेकर मशहूर डांसर श्यामक डावर के स्टूडियो पहुंचीं। ऐश्वर्या के साथ अभिषेेक बच्चन, मां वृदा राय, जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी नजर आए।

मौका था Summer Funk 2019 का दरअसल शिमेक डावर के इंस्टीट्यूट फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स में आराध्या ने शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी के होश उड़ा दिए। 7 साल की नन्हीं आराध्या अभी से अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि आराध्या का ऐसा अंदाज देखने को मिला है। इससे पहले धीरूभाई अंबानी स्कूल में हुए कई फंक्शन में आराध्या ने अपने टैलेंट से सबको रूबरू करवाया है।

View this post on Instagram

#aradhyabachchan cool entry today for @shiamakofficial #summerfunk25years @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस कार्यक्रम में आराध्या के आलावा आमिर खान के बेटे आजाद राव खान,रोहित शेट्टी के बेटे ईशान शेट्टी और संजय कपूर का बेटा जहान कपूर भी परफॉर्म करता नजर आएगा।

बिहार: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने डाला वोट

कार्यक्रम के लिए आराध्या ने पिंक कलर की फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. साथ ही उसने मैचिंग पिंक कलर के बड़ी सी बो भी पहनी थी। अमिताभ इस वक्त अपनी फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दिनों उन्होंने फिल्म का पहला लुक शेयर किया था। रूमी जाफरी की इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी हैं।

 

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com