Saturday - 30 May 2020 - 1:16 AM

जुल्करनैन ने खोला मुंह, बताया कैसा किया PAK ने क्रिकेट को कलंकित

स्पेशल डेस्क

बीते कुछ दिनों में पाकिस्तान में मैच को लेकर कई खुलासे देखने को मिल चुके हैं। सरफराज खान से लेकर आमिर सोहेल ने पाकिस्तानी टीम को लेकर कई खुलासा किया है। इस बीच पाकिस्तानी पूर्व विकेटकीपर जुल्करनैन हैदर ने एक बार फिर अपनी जुबान खोली है और बताया कि कैसे उनको बली का बकरा बनाया गया था। उन्होंने मैच फिक्सिंग को लेकर क्रिकेट पीजे मीर के यूट्यूब चैनल में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

उन्होंने एक बार फिर मैच फिक्सिंग को हवा देते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज चल रही थी और वो बल्लेबाजी कर रहे थे तभी अचानक से पानी के बहाने उमर अकमल ने उन्हें अंडर परफॉर्म करने को कहा। उन्होंने बताया कि उस समय पाकिस्तानी टीम में फिक्सिंग GROUP  भी बना हुआ था।

यह भी पढ़े : IPL न हुआ तो माही का क्या होगा

यह भी पढ़े : श्रीलंका के बाद इस देश ने दिखाई IPL में दिलचस्पी

यह भी पढ़े : दादा ने ये क्यों कहा-भूल जाइए IPL

उन्होंने इस शो के दौरान बताया कि कोच वकार यूनुस और आकिब जावेद ने उनकी बात सुने बगैर उनकी बात को वहीं खत्म करने की कोशिश की। बता दें कि जुल्करनैन हैदर वहीं खिलाड़ी जो 2010 में यूएई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की वनडे सीरीज  जिसे बीच में ही छोडक़र जुल्करनैन इंग्लैंड चले गए थे।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व पाकिस्तान में एक बार फिर मैच फिक्सिंग का जिन्न बाहर  आया  है।  पूर्व पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए उनपर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़े : कौन है ये क्रिकेटर जो टेंट में रहने को मजबूर है ?

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

सरफराज नवाज ने दावा किया था कि वसीम अकरम की कप्तानी में साल 1999 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान ने दो मैच फिक्स किए थे। सरफराज ने दावा किया कि 1999 विश्व कप का फाइनल और उसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुआ मुकाबला फिक्स था। इसके बाद पाकिस्तान टीम के एक और पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने भी वसीम अकरम पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि 1992 के बाद वसीम अकरम ने पाकिस्तान को नहीं जीतने दिया कोई विश्व कप।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com