Wednesday - 15 July 2020 - 2:22 PM

भूत-प्रेत से बचाव के लिए तांत्रिक के पास गयी थी महिला और हो गया कांड

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नोएडा। झाड़-फूंक के नाम पर महिला और उसके पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के बाद महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नोएडा पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह के मुताबिक मंगलवार को एक महिला ने थाना रबूपुरा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह फलैदा गांव में रहने वाले तांत्रिक पप्पन के यहां सोमवार को भूत- प्रेत का साया हटवाने के लिए अपने पति के साथ गई थी। महिला के अनुसार तांत्रिक पप्पन इलाज के बहाने उन्हें जंगल में ले गया।

ये भी पढ़े: इस मामले में मध्य प्रदेश को केरल से सीखने की जरूरत है

ये भी पढ़े: गर्भपात के बाद जीवित रहा ये बच्चा तो सरकार करेगी पालन पोषण

ये भी पढ़े: बंधन है, मगर यह जरुरी भी है 

ये भी पढ़े: क्या बाबा रामदेव से नाराज हैं पीएम मोदी ?

महिला ने आरोप लगाया कि तांत्रिक ने उसे और उसके पति को भभूत खिलाया, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। भभूत खाने के बाद महिला व उसका पति दोनों बेहोश हो गए। उसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जब पति- पत्नी को होश आया तो महिला निर्वस्त्र थी।

डीसीपी के अनुसार महिला की 6 माह पूर्व ही शादी हुई थी, वो बीमार रह रही थी। किसी ने उसे बताया था कि उसके ऊपर भूत प्रेत का साया है। इसलिए वह तांत्रिक के पास अपने पति संग उपचार कराने गई थी।

घटना के समय से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गौतम बुध नगर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

ये भी पढ़े: सफिया जावेद से प्रेरणा लो लड़कियों

ये भी पढ़े: डिप्रेशन में है ये एक्ट्रेस, करना चाहती है आत्महत्या

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com