Monday - 30 January 2023 - 5:44 PM

आखिर क्यों उड़ रहा SALMAN KHAN का सोशल मीडिया पर मजाक

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में नूतन की पोती प्रनूतन और जहीर इकबाल आहम भूमिका में हैं।

SALMAN KHAN, JUBILEE POST

प्रोड्यूसर सलमान खान एक बार फिर से फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे,गाने का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। गाने का नाम है मैं तारे और इसका फुल वीडियो जल्द रिलीज किया जाएगा।

फिल्म हीरो और रेस-3 में भी सलमान खान ने अपनी आवाज दी हैं। फिल्म नोटबुक का जो गाना सलमान ने गाया है ।उसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था।

पुलवामा अटैक के बाद आतिफ के गाने को फिल्म से हटा दिया गया था। अब सलमान खान ने इस गाने को री-रिकॉर्ड किया है।

नोटबुक के सॉन्ग का टीजर वीडियो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

हालांकि, टीजर रिलीज के बाद ऐसा लगता है कि फैन्स को सलमान की आवाज में यह गाना पसंद नहीं आया है। कुछ यूजर्स ने इस गाने में सलमान की आवाज को एडिट किए जाने के आरोप लगाए हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने सलमान की आवाज के गाने का मजाक उड़ाया है।

कांग्रेस क्यों चाहती है मायावती को भड़काना

यूजर ने लिखा- ये गाना सेलफिश सॉन्ग को टक्कर देगा। बता दें कि फिल्म रेस-3 में सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग गाया था. उन्होंने यह गाना लिखा भी खुद ही था। गाना फ्लॉप हो गया था।

एक अन्य यूजर ने भी लिखा- रहने दे भाई…auto tuner रो रहा है. ऐसे में देखना होगा कि फिल्म का फुल सॉन्ग रिलीज होने के बाद क्या फैन्स का रिएक्शन बदलेगा या सलमान की आवाज एक बार फिर फ्लॉप हो जाएगी।

मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के लिए दुनिया के कई देश हुए एकजुट

बता दें कि सलमान इससे पहले भी फिल्मों में गाना गा चुके हैं लेकिन उन्हें कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया था। इसके बाद से ही इस फिल्म के सिनेमाघर पहुंचने का इंतजार बना हुआ है। जहीर इकबाल और प्रनूतन की खूबसूरत लव स्टोरी से सजी ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघर पहुंचने वाली है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com