Tuesday - 7 February 2023 - 10:24 PM

ममता को ओवैसी से क्यों डर लगता है ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होने है, लेकिन उससे पहले ही यहां सूबे के बड़े वोटर वर्ग को लेकर सियासत जारी हो गई है। भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर रहने वाली ममता बनर्जी के निशाने पर इस बार ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी हैं।

तृणमूल सुप्रीमो ने इशारों-इशारों में ओवैसी को आड़े हाथों लिया है। ममता ने कूच बिहार में ओवैसी या उनकी पार्टी का नाम लिए बिना लोगों को सावधान करते हुए कहा, ‘मैं देख रही हूं कि अल्पसंख्यकों के बीच कई कट्टरपंथी हैं। इनका ठिकाना हैदराबाद में है। आप लोग इन पर ध्यान मत दें।’ ममता बनर्जी ने अपने भाषण में आरोप लगाया कि ओवैसी की पार्टी बीजेपी से पैसा लेकर काम कर रही है। ये भी हिंदू चरमपंथियों की तरह मुसलिम अतिवादी हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले बिहार के मुसलिम बहुल इलाके से एआईएमआईएम के उम्‍मीदवार ने विधानसभा उपचुनाव में अपनी जीत दर्ज की थी। यह इलाका पश्चिम बंगाल से सटा हुआ है इस कारण ममता बनर्जी सशंकित नजर आ रही हैं। उन्हें डर है कि, मुस्लिम वोट बैंक पर ओवैसी सेंधमारी करके टीएमसी को नुकसान पहुंचा सकते हैं। जिसका सीधा लाभ बीजेपी को होगा।  

ओवैसी ने ममता बनर्जी को कहा- थैंक्यू

ममता के बयान पर एआईएमआईएम नेता ने पलटवार करते हुए पूछा है कि बंगाल में बीजेपी 18 लोकसभा सीट कैसे जीत गई? उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में मुसलमानों को मूलभूत मानवीय सुविधाएं मयस्सर नहीं होने पर सवाल उठाना धार्मिक कट्टरता नहीं है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी की जुबान पर मेरा नाम आया, इसके लिए मैं थैंक्यू कहना चाहूंगा। ओवैसी ने कहा कि हर कोई आज मुझे टारगेट कर रहा है, घर में मुर्गी अंडा ना दे तो हम जिम्मेदार, भैंस दूध ना दे तो भी ओवैसी जिम्मेदार।

यह भी पढ़ें : चुनावी बॉन्ड को लेकर क्या कहा प्रियंका ने

यह भी पढ़ें : शिवसेना-बीजेपी को आरएएस प्रमुख ने क्या नसीहत दी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com