जब बेटा ही निकला चोर तो जज ने उसे भिजवा दिया जेल

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक रिटायर्ड जज के घर की अल्मारी में रखे लाखों रुपये सनसनीखेज ढंग से गायब हो गए. जज ने पुलिस को न सिर्फ सूचना दी बल्कि मामले की पड़ताल में पुलिस की मदद भी की. सीसीटीवी खंगाले गए. चोर के बारे में पुख्ता प्रमाण जुटाए गए. सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस के हाथ पाँव फूल गए क्योंकि चोर कोई और नहीं जज साहब का ही बेटा था. चोरी करने वाले बेटे को जज साहब ने जेल की हवा खिलवा दी.

इंदौर में रहने वाले रिटायर्ड अपर जिला जज विवेक मारकन की अलमारी से पांच लाख 35 हजार रुपये चोरी हो गए. चोरी की जानकारी होने के बाद उन्होंने अपने बेटे यशपाल से सलाह मशविरा किया और उसके बाद पुलिस के पास रिपोर्ट लिखाने चले गए.

पुलिस की पड़ताल शुरू हुई तो यशपाल कार की डिग्गी में कुछ रखता नज़र आया. शक के आधार पर पुलिस ने उसको पकड़ा. वह थोड़ी ही सख्ती में टूट गया और चुराई गई रकम पुलिस को सौंप दी.

यशपाल के महंगे शौक हैं. उसने तमाम लोगों से कर्ज़ ले रखा है. उसके पिता ने एक प्लाट का सौदा किया था. बयाना के रूप में पांच लाख 35 हज़ार रुपये आये थे. पिता ने अपने बेटे के सामने ही पैसे लाकर में रखे थे. बेटे ने अपना कर्ज़ चुकाने के लिए अपने पिता के ही पैसे चुरा लिए. बेटे का सच सामने आया तो जज साहब ने उसे जेल भिजवा दिया.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com