Thursday - 22 October 2020 - 11:18 PM

जब सड़कों पर बहने लगी रेड वाइन की नदी तो लोग बोले

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। सड़क पर अगर वाइन की नदी का नजारा दिख जाए तो हैरान होना लाजिमी है। ऐसी ही एक रेड वाईन की नदी स्पेन की सड़कों पर बहती देखी गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में रेड वाइन का फव्वारा साफ नजर आ रहा है। ये वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। वाइन को सड़क पर यूं बहता देख कई लोग तो रो भी रहे हैं कि काश इतनी महंगी शराब बहने के बजाय उन्हें मिल जाती।

ये भी पढ़े: तो क्या मोदी सरकार के इस कदम से श्रम क्षेत्र में होगा बदलाव

ये भी पढ़े: आपदा को अवसर में बदलने का नारा देने वाले पर्यटन में अवसर क्यों नहीं देख पा रहे

ये हैरान करने वाला नजारा उस समय सामने आया जब स्पेन की वाइन फैक्ट्री का कंटेनर फटने से 50,000 लीटर रेड वाइन पानी की तरह सड़क पर बह गई। फुटेज में स्पेन के बेडोगास विटिविनॉस वाइनरी में कई बड़े वाइन के कंटेनर नजर आ रहे हैं।

वीडियो में एक कंटेनर से रेड वाइन का फव्वारा निकलता दिखाई दे रहा है। इसके चलते पूरे एरिया में लाल रंग का समुद्र फैल जाता है। वाइनरी वर्कर्स बेबस होकर केवल यह नजारा देख रहे हैं।

हजारों लीटर शराब धीरे- धीरे बहते हुए पास के खेत में चली जाती है। बेडोगास विटिविनॉस की स्थापना 1969 में हुई थी। इसमें 60 लाख किलो अंगूर का उत्पादन होता है। रेड वाइन को यूं सड़क पर बहते देख सोशल मीडिया पर लोग खूब मीम्स बना रहे हैं।

ये भी पढ़े: यूएन में चीन पर क्यों चुप रहे मोदी

ये भी पढ़े: IPL 2020 : … तो इस वजह से दोनों टीमों के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com