Thursday - 21 November 2019 - 6:26 AM

अयोध्या मामले में एससी के फैसले से पहले रजनीकांत ने क्या कहा

न्यूज डेस्क

पूरे देश में इस समय सबकी निगाहें सुप्रीम कोर्ट की ओर लगी हुई है। सभी को अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है। चूंकि यह बहुत ही संवेदनशील मामला है इसलिए केन्द्र सरकार से लेकर उत्तर प्रदेश राज्य सरकार इस मामले में बहुत एहतियात बरत रही है। कोर्ट का फैसला आने से पहले सुरक्षा के पूरे उपाय किए जा रहे हैं। वहीं इस मामले में अभिनेता रजनीकांत ने भी लोगों से अपील की है।

फिल्म स्टार रजनीकांत ने कहा है कि मैं लोगों से फैसले का सम्मान करने और शांत रहने की अपील करता हूं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं बीजेपी का आदमी हूं। यह सच नहीं है। कोई भी राजनैतिक दल खुश होगा अगर कोई भी उनका साथ देगा, लेकिन फैसला लेना मेरे ऊपर है।

यह भी पढ़ें : नोटबंदी को लेकर प्रियंका और ममता का मोदी पर वार, कहा- इस देश…

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों रद्द हुआ आतिश अली तासीर का ओसीआई कार्ड

वहीं, अयोध्या मामले पर फैसला आने से पहले गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को एक एडवाइजरी जारी की है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद पर उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के मद्देनजर सभी राज्यों से चौकस रहने को कहा है। यह जानकारी गृह मंत्रालय के सूत्रों ने दी है।

मालूम हो कि राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले से पहले केंद्र सरकार ने सभी राज्यों से अलर्ट रहने और संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

वहीं गृह मंत्रालय ने यूपी और खासतौर पर अयोध्या में सुरक्षा तैनाती के लिए अर्द्धसैनिक बलों के 4,000 जवानों को भेजा है। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को एक आम परामर्श जारी किया गया है जिसमें उन्हें सभी संवेदनशील इलाकों में पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात करने को कहा गया है। साथ ही यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि देश में कहीं भी, किसी भी स्थान पर कोई अप्रिय घटना नहीं हो।

यह भी पढ़ें : ट्रंप पर क्यों लगा करोड़ों का जुर्माना

यह भी पढ़ें : बीएचयू में मुस्लिम प्रोफेसर की नियुक्ति पर क्यों बरपा हंगामा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com