Thursday - 4 March 2021 - 1:43 PM

जेठ की गंदी हरकत पर नवविवाहिता ने उठाया ये कदम और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक ऐसी घटना सामने आई है जो रिश्तों को तार-तार करती नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक यहां पर नवविवाहिता के साथ उसका जेठ बेहद घटिया काम करता था।

बताया जा रहा है कि नवविवाहिता जेठ से इतना परेशान हो गई और थाने जा पहुंची। थाने में उसने अपने जेठ के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाया है और न्याय के लिए गुहार लगायी है।

इतना ही नहीं उसने तहरीर दी है । उधर पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लिया है और जांच में जुट गई है। नवविवाहिता की माने तो अपने जेठ को पिता की तरह मानती थी और उनका पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया था लेकिन उसने कभी यह नहीं सोचा था जेठ इस रिश्ते की आड़ में इतना गंदा काम करेगा।

ये भी पढ़े : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज भी कोई राहत नहीं

ये भी पढ़े : नीति आयोग की बैठक में क्या बोले पीएम मोदी

ये भी पढ़े : उन्नाव कांड: कौन है विनय जिसने प्यार के चक्कर में पिला दिया था जहर

बताया जा रहा है कि इस युवती का विवाह छह माह पहले यहां के एक कस्बे के ही गांव के युवक से साथ हुआ था। हालांकि विवाह के छह महीने तक सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था ।

पति और पत्नी खुशी के साथ रहने लगे लेकिन इसके बाद जेठ अकेला पाकर नवविवाहिता से गंदे-गंदे सवाल करता था और पूछता था कि सुहागरात में क्या-क्या हुआ जैसा गंदा सवाल उससे करता था।

पुलिस को दी तहरीर में नवविवाहिता ने कहा है कि जब भी जेठ अकेला उसे देखता था तो उसके पास आकर अश्लील सवाल पूछता रहता था। आलम तो यह है कि नवविवाहिता जेठ के अश्लील सवालों से इतनी परेशान हो गई उसने अपना ससुराल आनन-फानन में छोड़ दिया।

ये भी पढ़े : संस्कृति मंत्रालय ने गोलवलकर को बताया महान तो विपक्ष ने पूछा ये सवाल

ये भी पढ़े : दिशा रवि केस में अदालत ने पुलिस व मीडिया को क्या नसीहत दी?

ये भी पढ़े :  सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर किया ये धमाकेदार डांस वीडियो

अब वो मायके में रह रही है। उसने अपने साथ हुई घटना का जिक अपने मायके वालों से किया और फिर थाने पहुंची है। उधर थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने कहा कि महिला के आरोपों की जांच कीजा रही है और कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। कुल मिलकर नवविवाहिता काफी परेशान है ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com