Saturday - 3 December 2022 - 8:14 AM

मैकडॉनल्ड की कॉफी पिकर महिला का हुआ ऐसा हाल, जानकर दोबारा नहीं जाएंगे मैकडॉनल्ड

जुबिली न्यूज डेस्क

एक महिला को मशहूर फूड रेस्त्रां चेन मैकडॉनल्ड में कॉफी पीना महंगा पड़ गया। महिला ने बताया कि उसने मैकडॉनल्ड में कॉफी ऑर्डर किया था, मगर मैकडॉनल्ड ने ऐसी चीज पिला दिया गया। इससे उसका गला खराब हो गया और लगता है कि अब उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ सकता है। महिला ने इस बारे में रेस्त्रां पर केस भी दर्ज किया और बदले में हर्जाना मांगा है।

कॉफी की जगह पिलाया ये केमिकल

अक्सर लोग बड़े-बड़े नामी-गिरामी रेस्त्रां में खाने-पीने जाते हैं, मगर कई बार वहां का खाना अच्छा नहीं होता कुछ बार तो खाना अलग-अलग वजहों से ग्राहकों की तबीयत भी खराब कर जाता है। ऐसे में खाने की गुणवत्ता पर दोष दिया जाता है। ऐसा ही एक मामला अमरीका के फ्लोरिडा से सामने आया है। यहां शेरी नाम की महिला के साथ मैकडॉनल्ड के रेस्त्रां में अजीबो-गरीब वाकया हो गया। महिला ने मैकडॉनल्ड पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि उसने कॉफी ऑर्डर किया था, मगर स्टॉफ ने अजीब सा केमिकल पिला दिया। पहले तो समझ नहीं आया और कॉफी समझकर पीती गई, मगर थोड़ी देर बाद में दिक्कत महसूस होने लगी। गले में परेशानी बढ़ी, जिसकी वजह से शायद अस्पताल में एडमिट होना पड़े।

ये भी पढ़ें-लालगंज : बॉक्सिंग चैंपियशिप के लिए TEAM डिक्लेअर

सर्जरी की आ सकती है नौबत

 शेरी ने बताया कि मैकडॉनलड की कॉफी पीने के बाद गले की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही। यह परेशानी इतनी अधिक बढ़ गई है कि सर्जरी की नौबत आ सकती है। महिला का कहना है कि उसने कॉफी की सिर्फ एक घूंट पी और ये स्थिति हो गई, महिला ने बताया कि उसने मैकडॉनल्ड के अमरीका हेड ऑफिस को भी इस संबंध में लेटर लिखा है, मगर जवाब नहीं मिला, जिसके बाद कोर्ट में केस दायर करना पड़ा। महिला ने मैकडॉनल्ड पर 105 करोड़ रुपए का मुआवजे का केस ठोंका है।

ये भी पढ़ें-Chakki Trailer Out: बिजली विभाग की पोल खोलती फिल्म, जानें कब होगी रिलीज

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com