Thursday - 6 May 2021 - 5:28 PM

दारोगा को मारा था थप्पड़, इसलिए पिता के साथ भेजा गया जेल

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। मास्क चेकिंग के दौरान आरोपी युवक दारोगा को थप्पड़ मारकर फरार हो गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपी युवक के घर से 865 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है।

यूपी के कुशीनगर के फाजिलनगर कस्बे में दो दिन पहले एक दारोगा को थप्पड़ मारने वाले युवक व उसके पिता को पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पिता-पुत्र पर आबकारी एक्ट व सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। अवैध शराब के कारोबार में शामिल अन्य दो लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े:यूपी में कोरोना ने फिर तोड़े रिकॉर्ड, 24 घंटे में 34 हजार पार नए संक्रमित मिले

ये भी पढ़े: लखनऊ में बदहाल चिकित्सा व्यवस्था ने बढ़ाया मौत का आंकड़ा

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक दिन पूर्व एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें गाड़ी में बैठा एक दारोगा मास्क जांच कर रहा था। इस दौरान दारोगा ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया। बदले में युवक भी दारोगा को थप्पड़ मारकर भाग निकला।

वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामला चर्चा में आने पर पटहेरवा पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसओ पटहेरवा ने थप्पड़ मारने वाले युवक की पहचान बताने वाले को एक हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा कर दी।

ये भी पढ़े:कोलकाता HC ने क्यों लगाई चुनाव आयोग को फटकार

ये भी पढ़े: ममता ने कोरोना को क्यों बताया मोदी निर्मित आपदा 

पुलिस को खबर लगी कि वीडियो में दिख रहा युवक अशोगावा गांव निवासी रामअवध राय का लड़का विकास राय उर्फ गोरख राय है। सीओ तमकुहीराज फूलचंद कन्नौजिया ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान होने पर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए पहुंची तो आरोपी युवक भागने की कोशिश करने लगा।

पुलिस कर्मियों ने आरोपी युवक को दौड़कर पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस को एक कमरे में शराब की पेटियां दिखी। इसके बाद घर की तलाशी लेने पर आरोपी के घर से 865 बोतल विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब व 16 बोतल बीयर मिली।

पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक कार को भी अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसके पिता को भी अवैध शराब के कारोबार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। एसओ पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि इस अवैध शराब के कारोबार में अन्य दो लोग भी शामिल हैं। पकड़े गए पिता-पुत्र को अवैध शराब के कारोबार के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com