Thursday - 9 February 2023 - 10:59 AM

एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली भारतीय दिव्यांग महिला का रोल निभाएंगी आलिया

alia_bhatt_Arunima Sinha

धर्मा प्रोड्क्शंस के बैनर तले बन रही पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई इस फिल्म में आलिया भट्ट द्वारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

इस बात को आलिया भट्ट ने खुद बताया हैं कि, वह ही इस रोल को कर रही हैं। इस फिल्म को नितेश तिवारी नहीं बल्कि ‘मसान’ फेम डायरेक्टर नीरज घेवन डायरेक्ट करेंगे।

अलिया में बताया कि डायरेक्ट नीरज घेवन से मिली हूं। मैं इस रोल को प्ले करने के लिए बहुत खुश और एक्साइटेड हूं। यह एक बड़ी इंस्पायरिंग स्टोरी है। इस कहानी को दर्शकों तक पहुंचाना चाहिए। अलिया ने अपने आपको खुशकिस्मत भी बताया।

वही आलिया पहली बार पिता महेश भट्‌ट के साथ भी काम करने वाली हैं, महेश भट्ट अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं ।

हालही में अलिया कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ रिलीज होने जा रही हैं, अलिया इस समय अपने को-स्टार के साथ प्रोमोशन में लगी हैं।

संजय लीला भंसाली संग ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर अलिया ने कहा इसको कोलैबोरेट करना बड़े गर्व की बात है। मुझे याद है। बचपन में अपनी मां के साथ ‘ब्लैक’ की छोटी बच्ची वाले रोल के लिए ऑडिशन देने गई थी।

गठबंधन एक-एक चौकीदार के चौकी छीनने का काम करेगा :अखिलेश यादव

तब उन्होंने मुझे फिल्म में काम तो नहीं दिया था पर माँ से कहा था कि मेरी आंखों में अलग चमक है। मुझे सही समय पर लॉन्च किया जाना चाहिए। अब जब उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है तो मेरे पांव जमीं पर नहीं हैं।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com