Sunday - 1 August 2021 - 6:45 PM

फिल्म डायरेक्टर ने मोदी पर कसा तंज, कहा-कहीं ऐसा तो नहीं उनका झोला नहीं…

जुबिली न्यूज

भारत में पिछले एक माह से कोरोना का तांडव चरम पर है। स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराने की वजह से पिछले एक माह में न जाने कितने लोगों को अपनों को अपने आंखों के सामने तड़पकर मरते देखा। यह सिलसिला अब भी चल रहा है।

देया भर में आए दिन कोरोना संक्रमण की वजह से हजारों लोग अपनी जान गवां रहे हैं। अस्पतालों में बेड की कमी, ऑक्सीजन की कमी से लोग इधर-उधर भटक रहे हैं।

देश में मेडिकल सेवा की ऐसी हालत देखते हुए फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

मोदी पर तंज कसते हुए अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा है- ‘कहीं ऐसा तो नहीं उनका झोला नहीं मिल रहा।’

इसके साथ ही अनुभव सिन्हा ने सवाल किया कि ‘किसी और देश में ऑक्सीजन संकट है क्या?’ अनुभव ने एक और पोस्ट

किया जिसमें उन्होंने कहा- ‘डॉक्टर युद्ध में हैं और उनके पास पर्याप्त गोला-बारूद नहीं है। क्या आप ऐसा युद्ध लड़ेंगे ? पीएस- मैं सभी हिंसा की निंदा करता हूं।’

अनुभव सिन्हा के इन पोस्ट पर यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही है। बबीता नाम की एक महिला यूजर ने लिखा- ‘भगदड़ मच चुकी है, नजर रखिए कहीं साहेब भी झोला लेकर न निकल लें।’

नैनम खान नाम के यूजर ने लिखा- भारत के नागरिकों को एक अभियान शुरू करना चाहिए, जो सभी चाहते हैं कि उन्हें अपने झोला के साथ छोड़ देना चाहिए। उन्हें अमेजॉन या फ्लिप कार्ट से झोला भेजना शुरू करना चाहिए। शायद तब वह राष्ट्र के मूड को समझ जाएंगे।

एक यूजर ने लिखा- ये डिजिटल इंडिया में भी झोला लेकर निकलना जरुरी है क्या ? अपुन डायरेक्ट भगवान बनेगा झोले का झंझट ही खत्म। एक मस्त दान पेटी और Online payment  रखेंगे।

ये भी पढ़े: कैप्टन अमरिंदर के सलाहकार बने प्रशांत किशोर तो मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट 

ये भी पढ़े: यूपी में 353 और लोगों की मौत, 26780 नए लोगों में मिला संक्रमण  

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या क्या दिखा दिया इस सरकार ने, पिछली सरकारें जो 70 सालों में नहीं दिखा पाई। प्रशांत नाम के शख्स ने इसे जवाब देते हुए लिखा- तब ऐसी महामारी भी कहां थी? अगर होती तो पता चलता, corona से कम मरते। लूट पाट से बेहाल होता पूरा देश।

अहमद खाम नाम के यूजर ने कहा- झोला मिल गया है, लेकिन उसमें वजन ज्यादा हो गया है। उठा नहीं पा रहे। एक यूजर ने लिखा- एक बार OLX  पर तलाश करके देख लेते।

ये भी पढ़े: बंगाल हिंसा मामले में ममता ने तोड़ी चुप्पी, मुआवजा का किया एलान

ये भी पढ़े:होम्योपैथिक दवा ने लील लिया पूरा परिवार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com