Wednesday - 8 July 2020 - 7:03 AM

TEAM INDIA का सफल कप्तान कर रहा है खेती

जुबिली स्पेशल डेस्क

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय मैदान से दूर है। माही ने विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से कोई मुकाबला नहीं खेला है। इस वजह से उनके संन्यास की खबरे भी जोर पकड़ रही है।

हालांकि धोनी अभी संन्यास लेने के मुड में नजर नहीं आ रहे हैं। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से आईपीएल को टाल दिया है। ऐसे में माही को बड़ा नुकसान हुआ है। दरअसल माही आईपीएल के सहारे क्रिकेट में वापसी करना चाहते थे लेकिन फिलहाल ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर : बूम-बूम अफरीदी को हुआ कोरोना

ये भी पढ़े:  लार पर लगा बैन तो पड़ेगा गेंदबाजों पर ये असर

दूसरी ओर क्रिकेट से दूर माही इन दिनों खेती करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने खेती के लिए आठ लाख का टै्रक्टर भी खरीद डाला है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर गौर करे तो माही ट्रैक्टर चलाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं माही ऑर्गेनिक खेती करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़े: इंग्लैंड दौरे से पहले PAK के 10 क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर 

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

गौरतलब हो कि धोनी अभी क्रिकेट से दूर है लेकिन वो खेती के साथ-साथ कोचिंग भी करने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक माही अपनी ऑनलाइन क्रिकेट अकादमी की शुरुआत 2 जुलाई को लॉन्च करने की तैयारी में है।

बताया जा रहा है कि माही इस अकादमी को भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में इस तरह की कोचिंग देने का मन बना रहे हैं। इसके लिए माही ने 200 कोचों की नियुक्ति कर डाली है। इतना ही नहीं साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर डेरिक कलिनन इस योजना के डायरेक्टर बनाया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com