Tuesday - 30 November 2021 - 8:07 PM

स्टूडेंट्स ने दिखाया टैलंट, दिव्यांशु बने मिस्टर और अजंलि मिस फ्रेशर

  • टेक्नो ग्रुप में रैम्प वॉक, डांस परफॉर्मेंस और सिगिंग से स्टूडेंट्स ने जीता दिल
  • स्किट शो में खूब छूटे हंसी के फव्वारे, मोनोलॉग से दिया संदेश

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। फैजाबाद रोड स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में शनिवार को फ्रेशर्स पार्टी की धूम रही। कॉलेज परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की और अपने शानदार परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया।

चाहे रैम्प वॉक हो, दमदार सुर या फिर डांस परफॉर्मेंस सभी में स्टूडेंट्स ने अपनी प्रतिभा का जबर्दस्त प्रदर्शन किया। इस दौरान स्किट शो ‘अनपढ़ नेता’ पर खूब हंसी के फव्वारे छूटे।

कार्यक्रम के दौरान दिव्यांशु को मिस्टर और अजंलि को मिस फ्रेशर चुना गया। कार्यक्रम में डायरेक्टर ऋषि अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद दिया और मेहनत व ईमानदारी से तरक्की की राह पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया…

फ्रेशर्स पार्टी की शुरुआत खुशी चौहान ने गणेश वंदना और ‘नमो-नमो शंकरा’ गीत पर बेहतरीन नृत्य पेश करके की। उसके बाद रैम्प वॉक का आयोजन किया गया।

इसमें शामिल 30 से ज्यादा छात्र-छात्राओं का कॉन्फिडेंस खासा काबिले-तारीफ रहा। पहले छात्रों ने दो-दो और फिर चार-चार के ग्रुप में मॉड्ल्स की तरह चलकर जमकर तालियां बटोरीं। कार्यक्रम में मेघना ने ‘डोला-रे-डोला’ और अंजलि ने ‘मेरा नखरा तीखी तलवार सा’, व ‘दिला दे घर चंडीगढ़ में’ अपने डांस मूव्स से सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया…

अनुश्री ने एक के बाद एक कई गीतों जैसे ‘किसी रोज तुमसे मुलाकात होगी’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, और ‘क्या बोलती तू’ को मैश-अप के रूप में पेश किया।

शिवाली ने गीत ‘ओ माहि वे महोब्बतां सचियां’ और ‘धुनकी लागे’ जैसे गीतों पर जुगलबंदी पेश की। शिवांश ने ‘थोड़ा-थोड़ा प्यार हुआ तुमसे’ गीत को बेहतरीन सुर-लय ताल के साथ पेश किया। वैशाली के गीत ‘सजदा-तेरा सजदा’ पर स्टूडेंट्स ने जमकर तालियां बजाईं।

मोनोलॉग और स्किट में छिपा संदेश

कार्यक्रम में प्रियांश ने मोनोलॉग पेश करके सद्भभावना संदेश दिया। इसमें दिखाया गया कि वर्ष 2013 में पश्चिमी यूपी में बिगड़े माहौल में एक धर्म विशेष के लोगों की भी जान गई।

यहां संदेश दिया गया कि माहौल बिगड़ने के लिए किसी धर्म विशेष को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। मनोरंजक कार्यक्रमों की कड़ी में स्किट ‘अनपढ़ नेता’ ने खूब गुदगुदाया।

इसमें एक टेलीविजन शो का दृश्य दिखाकर नेताजी बना छात्र अपनी क्वालिफेशन ‘दोपहर तक’ यानी दोपहर तक स्कूल अटेंड करने वाला बताता है। इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने का भी आह्वान किया गया।

छात्र दिव्यांशु ने प्रसिद्ध साहित्यकार हरिशंकर परसाई की कृति पर शानदार अभिनय कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम के दौरान ग्रुप डांस और डीजे पर छात्र जमकर थिरके। फ्रेशर पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का जहां कॉलेज आने पर स्वागत किया वहीं भविष्य में अपनी मेहनत से आगे बढ़ने की सीख भी दी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com